Friday, November 30, 2018

Tik Tok Star Sanket Singh Biography In Hindi

'संकेत सिंह बायोग्राफी इन हिंदी' हैल्लो दोस्तो आज की यह आर्टिकल एक बायोग्राफी पर आधारित हैं। दोस्तो आज कि इस आर्टिकल मैं हम आपको एक ऐसे  लड़के के बारे मे आपको बताएंगे जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर आय दिन ट्रेंड करती हैं। दोस्तो आपने टिकटोक एप्लीकेशन का नाम तो सुना ही होगा। अगर आपके अंदर एक अच्छा टैलेंट हैं और आप अपने टैलेंट को सोशल मीडिया पर वायरल करना चाहते हैं तो टिक टोक आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं क्योंकि इस एप्लीकेशन से कुछ लोग रातो रात स्टार बन गए हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही लड़के के बारे मे आपको बताएंगे जिसकी एक वीडियो ने टिक टोक पर तहलका मचा दिया था और रातो रात स्टार बना दिया था और यह लड़का कोई नही बल्कि टिक टोक के स्टार संकेत सिंह हैं। संकेत सिंह टिकटोक पर ज्यादतर इमोशनल , फनी और डांस वाली वीडियो शेयर करते हैं। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि संकेत सिंह कौन हैं क्या करते है और कहां रहते हैं  इन सब बातों को आज हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं।

दोस्तो सबसे पहले हम आपको बता दे कि संकेत सिंह एक Musically Star होने से पहले वो एक स्टूडेंट हैं। दोस्तो संकेत सिंह सिलवासा में रहते हैं और संकेत सिंह वहीं के गवर्मेंट स्कूल से Higher सेकेंडरी की स्टडी कर रहे हैं। संकेत सिंह को बचपन से ही एक्टिंग और मॉडलिंग रुचि थी लेकिन संकेत सिंह ऐसा मंच नही मिला था जिसपर पर अपने हुनर को लोगो के साथ शेयर कर सके लेकिन जब से इंटरनेट पर Tiktok का फ़ैशन आया हैं तब से संकेत संकेत सिंह ने अपनी लाजवाब एक्टिंग और मॉडलिंग को टिकटोक के माध्यम से लोगो तक पहुचाया हैं।

Sanket Singh
संकेत सिंह की एक वीडियो ने संकेत सिंह को टिकटोक पर रातो रात टिकटोक का स्टार बना दिया था संकेत सिंह की यह वीडियो 'तेरा दिल जब भी कोई दुखायेगा' टिकटोक पक़र बहुत दिनों से ट्रेंडिंग मैं रही थी जिसके कारण आज के समय हर टिकटोक यूजर इनको बहुत अच्छे से जानता हैं। बात की जाय इनकी फैमिली के बारे में तो हम आपको बता दे कि संकेत सिंह एक छोटी सी फैमिली से बिलोंग करते हैं मम्मी पापा के साथ साथ इनकी एक बहन भी हैं जिनके साथ इन्होंने रक्षा बंधन वाले दिन एक वीडियो टिकटोक पर पब्लिश किया था।
अगर बात की संकेत सिंह के फ्रेंड सेर्कले के बारे में तो हम आपको बता दे कि संकेत सिंह के बेस्ट फ्रेंड आकाश मिश्रा जी हैं जो कि पटना जे रहने वाले हैं आकाश और संकेत ने एक ही स्कूल से पढ़ाई करते हैं और इन्होंने बहुत सी वीडियो एक साथ बनाकर टिकटोक पक़र पब्लिश की हैं। संकेत सिंह के दोस्त आकाश भी एक टिकटोक यूजर हैं और इनकी भी फैन फॉलोइंग लाखो के पार हैं।



अगर बात की जाय इनके Nick Name के बारे में तो हम आपको बता दे की संकेत सिंह को इनकी फैमिली मैं प्यार से Sanky बुलाते हैं। अगर बात की जाय इनकी डेट ऑफ बिरथ के बारे मे तो संकेत सिंह जी का जन्म 9 SEPT 1999 को चंडीगढ़ मैं हुआ था और इस समय संकेत सिंह मात्र 19 साल के हैं। यहां पर खूबसूरत लड़कियों के लिए एक खुशखबरी हैं क्योंकि संकेत सिंह अभी भी रिलेशनशिप मैं सिंगल हैं।

ये भी पढ़े :- Musically Star Manjul Khattar Biography In Hindi
ये भी पढ़े :- Gutka Bhai Musically Star Rohit Kumar Biography In Hindi
ये भी पढ़े :- Siddharth Nigam Biography In Hindi

इस समय संकेत सिंह पंजाब मैं चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मैं ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे हैं। संकेत सिंह का बचपन से ही एक्टर बनने का सपना था संकेत सिंह मॉडलिंग और एक्टिंग से बहुत प्यार करते हैं और इन्होंने इसको अपना कैरियर चुन लिया हैं।

अगर आप संकेत सिंह को Tiktok पर फॉलो करना चाहते हैं तो आप @Sanketsingh_ नाम से फॉलो कर सकते हैं। अगर बात की जाय इनके टिकटोक फैन फॉलोइंग के बारे में तो हम आपको बता दे कि इनकी इस समय फैन फॉलोइंग 2M मिलियन होने वाली हैं और इनकी वीडियो को टिकटोक पर 17मिलियन लोगो ने लाइक किया हैं जिससे आप यह आईडिया लगा सकते हैं कि इनकी फैन फॉलोइंग इस समय कितनी जबदस्त हैं। बात की जाय इनकी इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के बारे मैं तो वहां भी इनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त हैं। इस समय इनकी इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग 1लाख 5 हजार हैं मतलब की 1005K फॉलोवर हैं जिनके इस समय इंस्टाग्राम पर हैं।

दोस्तो हमे उम्मीद हैं कि आपको संकेत सिंह की यह बायोग्राफी बहुत पसंद आई होगी। अगर आप भी एक टिकटोक यूजर हैं तो आप भी इस आर्टिकल को अपने दोस्तो के साथ सोशल मीडिया साइट और whatsApp पर जरूर शेयर करे।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi