Monday, October 3, 2022

Musically Star Manjul Khattar Biography In Hindi ( @manjullll , Tiktok Musical.ly Star )


"Manjul Khattar Biography In Hindi" नमस्कार दोस्तो आपका हमारी इस वेबसाइट पर हार्दिक अभिनंदन हैं। दोस्तो आज हम फिर से आपके सामने एक उभरते हुए सितारे Musically Star Manjul Khattar की Biography आर्टिकल लेके आये हैं। अगर आपने अभी तक गुटका भाई Biography आर्टिकल नहीं पढ़ी है तो आप Gutkha Bhai पर क्लिक करके पढ़  ले अगर आप Manjul Khattar के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी लेना चाहते हैं तो आप यह आर्टिकल शुरू से लेकर लास्ट तक पढ़ते रहिये।
Manjul Khattar Biography In Hindi
Manjul Khattar Biography In Hindi

Musically Star Manjul Khattar इस समय Musically Tik Tok App के Star बन गए हैं। इनकी Musically Tiktok पर Fan Following की बात की जाय तो इनकी फैन फॉलोइंग किसी Superstar से कम नही हैं। इस समय इनकी Musically Star पर फैन Following 3.4 मिलियन हैं। अगर आप इनको Musically पर Follow करना चाहते हैं। तो आप इनको @manjullll से सर्च करके फॉलो कर सकते हो।

Manjul Khattar की वीडियो आय दिन Musically Tiktok पर ट्रेंड करती हैं। Musically Star List में ये लड़का इस समय Top 10 की लिस्ट में आता हैं। Musically App की तरफ से इनको कई प्रकार के रिवॉर्ड भी मिल चुके हैं। Manjul khattar musically Star App पर बहुत ही कम लोगो की वीडियो पर Duet करते हैं लेकिन आय दिन इनकी सैकड़ो वीडियो पर लोग Duet वीडियो बनाकर आय दिन Musically Tiktok पर हजारों video Post publish की जा रही हैं। ज्यादातर इनकी वीडियो को लड़कियां Duet करती हैं। अगर आप Musically App को अपने स्मार्टफोन में Install करते हो तो आपको Musically पर हर तीसरी वीडियो इनकी ही आपको दिखेगी अब आप इससे आईडिया लगा सकते हैं कि इनकी इस समय फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त हैं। तो चलिए अब हम आपको इनकी Biography की तरफ आपको ले चलते हैं और आपको बताते हैं इनके बारे में आपको जरूरी बातें जो सायद आपको ना मालूम हो।


Musically Star Manjul Khattar Biography In हिंदी

दोस्तो वैसे तो इनके नाम से परिचित हो ही गये होंगे लेकिन फिर भी हम आपको बता दे कि इनका पूरा नाम MANJUL KHATTAR हैं। अगर बात की जाय इनकी Date Of Birth के बारे में तो हम आपको बता दे कि इनकी DOB इस समय फिलहाल 20 वर्ष की हैं और इनका जन्म 20 जुलाई 1998 को गुड़गांव के हरियाणा राज्य में हुआ था। इस समय Manjul Khattar India में ही रहते हैं फिलहाल इनका विदेश में जाना अभी पक्का नही हैं। Manjul Khattar अपने बालों की देख-रेख के लिए Helium Zero - G Oil का Use करते हैं ताकि इनके बालो की सुंदरता और Stylish सेटिंग बनी रहे। अगर इनकी Religion के बारे में बात की जाय मंजुल khattar 'HINDU' है। मंजुल khattar का बचपन से एक ही सपना हैं कि वो एक दिन Bollywood और Hollywood में काम करे। अगर इनकी Height और Weight के बारे में बात करे तो इस समय इनकी हाइट 5'9 फुट हैं और वजन इस समय इनका 60kg हैं।


Manjul Khattar का Birth Sign CANCER हैं। इनका Professional काम एक्टिंग/Singer/Muser करना हैं। यहाँ पर कुछ लड़कियों के लिए खुशखबरी हैं वो ये हैं कि Manjul Khattar इस समय सिंगल हैं और इनका अभी के लिए किसी भी लड़की से कोई अफ़ेयर नही चल रहा हैं। मंजुल खट्टर के Father Name की बात की जाय तो पिताजी का नाम Mr. Om Khattar हैं। माता जी के name की बात की जाय तो Manjul Khattar की माताजी का नाम Mrs. Snehe Khattar हैं। अगर बात की जाय Manjul Khattar इस समय पढ़ाई में क्या कर रहे हैं तो चलिए वो भी हम आपको बता देते हैं इस समय Manjul Khattar B. com में पढ़ाई कर रहे हैं।

तो चलिए अब इनकी सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग की बात कर लेते हैं। अगर बात की जाय इनके इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग की तो हम आपको बता दे कि इस समय इनकी Instagram Fan Following 1 मिलियन है। अगर बात की जाय इनकी Youtube फैन Following की तो इनके इस समय Youtube पर 3.30 सब्सक्राइबर हैं। अगर इनकी सभी सोर्स वाली इनकम की बात करे तो यहाँ हर महीने मंजुल खट्टर 80 से 2 लाख रुपये हर महीने कमा लेते हैं। अगर आप Manjul Khattar को सभी सोशल मीडिया साइट पर Follow करना चाहते हैं तो आप @manjullll नाम से इनकी Id को Search करके इनको Follow कर सकते हैं। दोस्तो अगर आपको musically star मंजुल खट्टर के बारे में इनकी biography से related कुछ पता हैं तो आप हमें निचे कमेंट करके बता सकते हैं। अगर दोस्तो आपने अभी तक musically App को Install नही किया हैं तो आप जल्दी से नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करके musically App को Install कर ले

दोस्तो हमे उम्मीद हैं कि आपको यह Biography आर्टिकल पसंद आई होगी और अगर आपको यह biography Article पसंद आई हो तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सअप पर जरूर शेयर करे।

Tag Line
Manjul Khattar Biography in hindi, @manjullll Id Instagram, Manjul Musically Star Ki Video, Manjul Khattar Ki Funny Video , Manjul Khatta vs Gukta bhai , Manjul Khattar Interview In Hindi , Manjul Khattar Youtube Channel , Manjullll Musical.ly Star Video, Manjullll Dance Video, Manjul khattar Kon hai


No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi