टॉप 5 गेंदबाजो की लिस्ट एशिया कप 2018

Share:

नमस्कार दोस्तो आपका हमारे एसएमवी न्यूज़ चैनल पर आपका हार्दिक स्वागत हैं। दोस्तो आज की इस आर्टिकल में हम आपको एशिया कप के टॉप 5 ऐसे गेंदबाज के बारे में आपको बताएंगे जो इस बार एशिया कप में सबसे ज्यादा खतरनाक साबित हो सकते हैं।
Top 5 Players In Asia cup 2018
Inkhel.com
नंबर 5 'भुवनेश्वर कुमार' टीम इंडिया से बाहर चल रहे भुवनेश्वर कुमार बहुत जल्द आपको एशिया कप में देखने को मिल सकते हैं। भुवनेश्वर कुमार 86 वनडे मैचों में 90 विकेट अपने नाम कर चुके हैं, यह भारतीय टीम के मुख्य तेज गेंदबाज है भुवनेश्वर कुमार की इस समय वनडे रैंकिंग 30 पर हैं।
नंबर 4 'मोहम्मद आमिर' पाकिस्तान के सफल गेंदबाजो में से एक मोहम्मद आमिर भी पाकिस्तान के सबसे सफल गेंदबाजो में से एक हैं। चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारत के अहम 3 विकेट लेने वाले मोहम्मद आमिर अबकी बार एशिया कप में अपनी खतरनाक गंदबाजी से सामने वाले बल्लेबाज को परेशान कर सकते है। मोहम्मद आमिर ने 46 अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैच में 58 विकेट अपने नाम किये है, आमिर गेंद को स्विंग कराने में माहिर है। मोहम्मद आमिर की इस समय वनडे रैंकिंग 28 पर हैं।
नंबर 3 'हसन अली' पाकिस्तान के सबसे ज्यादा खतरनाक गेंदबाज हसल अली ने चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल मैच में भारत के 3 विकेट लेने में सफल रहे थे। हसन अली ने अबतक वनडे में 33 मैच खेले हैं और 68 विकेट लेने में कामयाब रहे हैं। हसन अली की वनडे गेंदबाजी रैंकिंग 3 पर हैं।
नंबर 2 'राशिद खान' आईपीएल 2018 में राशिद खान ने बहुत से बल्लेबाजो को आउट किया हैं और यह अफगानिस्तान की और से सबसे खतरनाक गेंदबाज साबित हो सकते हैं। राशिद खान ने केवल 43 वनडे मैचों में कुल 100 विकेट लिए हैं। बहुत ही शानदार गेंदबाज है। दर्शक इन्हें बेहद पसंद करते हैं। राशिद खान की गेंदबाजी रैंकिंग इस समय नंबर 2 हैं। नंबर 1 'जसप्रीत बुमराह' भारतीय टीम के सबसे ज्यादा सफल गेंदबाज की लिस्ट में नंबर 1 पर जसप्रीत बुमराह हैं। जसप्रीत बुमराह इस समय दुनिया के सबसे ज्यादा खतरनाक गेंदबाज हैं। इस समय जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी रैंकिंग नंबर 1 पर चल रही हैं। जसप्रीत बुमराह ने 37 वनडे मैचों में 64 विकेट अपने नाम किया है, बुमराह इस समय चोट के चलते टीम से बाहर जरूर है, लेकिन एशिया कप के दौरान जसप्रीत बुमराह भारत के लिए सबसे तेज और मुख्य गेंदबाज होंगे।
दोस्तो ऐसी ही क्रिकेट अपडेट न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे एसएमवी न्यूज़ चैनल को पीले रंग के फॉलो बटन पर क्लिक करके हमे फॉलो जरूर करे। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसको दिल से लाइक करे और हो सके तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे

1 comment:

  1. bhai me aapke blog se bahut jyada inspire hua hun aur me aapki tarha mehnat karna chahta hun isme aap mera sath dijiye mujhe ummid hai ki aap mera sath jaroor denge

    ReplyDelete

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi