Friday, April 6, 2018

Jio Prime Membership 2018 Free Me Activate Kaise Kare


नमस्कार दोस्तो आपका हमारी इस छोटी सी आर्टिकल जिओ प्राइम मेम्बरशिप 2018 फ्री में एक्टिवेट कैसे करे आर्टिकल में आपका हार्दिक स्वागत है। जिओ ने लास्ट Year अपने जिओ ग्राहकों को 1GB Daily Data 3 महीने Use करने में लिए जिओ Prime Membership Activate करने के लिए कहा गया था। जिसमे से ज्यादातर लोगों ने 99 रुपये का रिचार्ज करवाकर Jio Prime membership को जॉइन किया था। Jio Prime Membership Unlimited Calling Or Unlimited Deta Use करने के लिए यह बहुत जरूरी है। लेकिन जियो ने अपने यूजर्स का ख्याल रखते हुए एक नया ऑफर जारी किया है जिसे जियो यूजर्स अपने प्लान में शामिल कर सकते हैं।
Jio Prime Membership 2018 Free Me Activate Kaise Kare
Jio ने अपने ग्राहकों को साल 2018 का एक और सबसे बड़ा तोहफा दे दिया है। दरअसल जिओ ने अपने ग्राहकों को एक साल और फ्री Prime Membership का तोहफा दिया हैं। काफी लोग सोच रहे थे कि Jio की Unlimited Service को Continue रखने के लिए फिर से Jio Prime Membership 99 Rupee से Activate करवानी होगी लेकिन दोस्तो ऐसा बिल्कुल भी नही हैं Jio Prime Membership को आप साल 2018 में free मे Activate कर सकते हैं। इसके लिए आपको किसी भी प्रकार का कोई एक्स्ट्रा Charge नही देना होगा। तो चलिए Friends अब हम आपको बताते है कि कैसे आप Jio Prime Membership को साल 2018 में Free Activate कैसे कर सकते हैं। तो चलिए friends शुरू करते हैं।

Jio Prime Membership 2018 Free में Activate कैसे करे।


Jio Prime Membership Activate करने के लिए सबसे पहले आप अपने smartphone में My Jio Application install कर ले अगर install है तो आप एक बार  इसका Google Play Store Update Version Check कर ले।


तो चलिए सबसे पहले आप अपनी My Jio Application Open कर ले और ध्यान रहे इस समय आपका jio 4G Net On होना बहुत जरूरी हैं तभी आप My Jio Application Access कर पाएंगे।


जैसे ही आप My Jio Application Open करेंगे तभी आपको My Dashboard पर सबसे ऊपर की तरफ आपको Congratulations Extend Jio Prime का टैब होगा उसमे आपको Get Now पर Click करना है। और अपना Number Select करना है जिसपर आपने लास्ट Year Jio Prime 99 Rupee का Recharge करवाया था। वो नंबर सेलेक्ट करने के बाद इसको सबमिट कर दे।

Congratulations आपका आपकी Jio Prime Membership 1 साल के लिए और यानी कि 31-मार्च-2019 के लिए Validate हो गई हैं।


तो ऐसा करके आप My Jio Application से Jio Prime Membership को 1 साल के लिए Free में Activate करवा सकते हैं। दोस्तो हमे उम्मीद है आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई होगी। अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो हमे यहाँ Subscribe जरूर करे और हो सके तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया Platform पर जरूर शेयर करे।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi