चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से हराया


7 अप्रैल 2018 को मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2018  का पहला मैच मुम्बई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था। जिंसको चेन्नई ने बड़े रोमांचक मुकाबले में मैच को जीत लिया हैं।
चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से हराया
चेन्नई की टीम ने टॉस जीतकर पहले मेजबान टीम मुम्बई इंडियंस को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया लेकिन मुम्बई इंडियंस की शुरुवात खास नही रही मुम्बई इंडियन के 2 विकेट निजी रन के स्कोर पर गिर गये थे लेकिन मुम्बई इंडियन की तरफ से सबसे ज्यादा ज्यादा रन सूर्ये कुमार यादव ने 29 बाल पर 43 रन  बनाय और वहीं हार्दिक पांड्या के भाई करुनाल पंड्या में 22 बाल में 41 रुणो कई ताबड़तोड़ पारी खेली और चेन्नई की टीम को 20 ओवर में 165 रन का लक्ष्य दिया।

लक्ष्य के जवाब में जब चेन्नई की टीम मैदान पर बैटिंग करने के लिए आई तो चेन्नई की शुरुवात कुछ खास नही रही वाटसन और रायडू 16 ओर 20 रन बना कर जल्द ही पवेलियन लौट गए थे। नंबर 3 ओर 4 पर बैटिंग करने आय सुरेश रैना और धोनी भी चेन्नई टीम के लिए कुछ खास नही कर पाए और सुरेश रैना मात्र 4 ओर धोनी मात्र 5 रनो के निजी स्कोर पर आउट हो गए और धीरे धीरे करके चेन्नई टीम के निजी स्कोर पर विकेट गिरने शुरू हो गए। ऐसा लग रहा था कि चेन्नई टीम के जितने के चांस बहुत कम हैं।


लेकिन इसी बीच मैदान पर बैटिंग के लिए ब्रावो आये और जब ब्रावो आये तब किसी ने यह नही सोचा होगा कि यहां से चेन्नई टीम जीत सकती हैं। लेकिन ब्रावो इस मैच के लिए कुछ और ही सोच के आये थे और ब्रावो ने पहली ही बाल पर प्रहार करना शुरू कर दिया और ब्रावो ने अपनी ताबड़तोड़ पारी के बदौलत ब्रावो ने 30 बाल में 68 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली ब्रावो ने अपनी इस पारी में 7 छक्के ओर 3 चौके लगाय और हारा हुआ मैच चेन्नई टीम ने 1 विकेट रहते ही जीत लिया। और मुम्बई इंडियंस अपने ही घर मे जीता जिताया मैच हार गई।


दोस्तो ऐसी ही क्रिकेट न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिए आप हमे यहाँ फॉलो जरूर करे। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसको दिल से लाइक करे और हो सके तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे।
चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से हराया चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से हराया Reviewed by Sonu Rajput on April 08, 2018 Rating: 5

1 comment:

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi

Powered by Blogger.