Tuesday, April 3, 2018

Samsung Galaxy X Full Specification In Hindi


सैमसंग जल्द ही इंडिया के अंदर अपना एक और बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। अगर आप सेल्फी के दीवाने हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए सही है। इसी साल सैमसंग अपना अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता हैं।
सैमसंग इसी साल सैमसंग गैलेक्सी अक्स स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा हैं। तो चलिए दोस्तो अब हम आपको बताते हैं इस स्मार्टफोन में आपको क्या क्या फ्यूचर देखने को मिल सकते हैं। सैमसंग ने अभी कुछ ही दिनों में अपना नया स्मार्टफोन "सैमसंग गलेक्सि S9 लॉन्च किया है और इस स्मार्टफोन ने आते ही धूम मचा दी है | अभी सैमसंग ने एक बजट बजेल लेस स्मार्टफोन लॉन्च करने की सोच रहा है। तो चलिए फ्रेंड्स शुरू करते हैं।

Samsung Galaxy X Full Specification In Hindi 

इस स्मार्टफोन में आपको 5.0 इंच का फुल FHD अल्ट्रा प्लस स्क्रीन मिल जाती हैं। अगर बात करे प्रॉसेसर की तो इस स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 636 लगाया जाएगा। वहीं अगर बात की जाय रैम साइज की तो इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 6GB की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है।

अगर आप कैमरे के शौकीन है तो हम आपको बता दे की इस स्मार्टफोन में बतरीन कैमरा दिया गया है जिसमे रियल कैमरा 18 मेगापिक्सेल और फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सेल का होगा | इस स्मार्टफोन के अंदर आपको  4000एमएएच की दमदार पावरफुल बैटरी मिल जाती हैं।

मीडिया रिपोर्ट में मुताबिक यह स्मार्टफोन 24 अगस्त 2018 को लॉन्च होने की संभावना है इसलिए हम इस स्मार्टफोन के बारे में आपको इससे ज्यादा जानकारी प्रोवाइड नही करवा सकते हैं। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसको दिल से लाइक करे और हो सके तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तो के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे।

Searching Keyword
Samsung Galaxy X Full Specification In Hindi , Samsung Galaxy x Ki  Puri Jankari , Samsung Galaxy x Me Ram Kitni hai , Samsung Galaxy X Smartphone Me Storage kya hai,

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi