IPL 2018 6th Match DDvsRR बारिश की वजह से 10 रन से हारा दिल्ली डेयरडेविल

Share:

आईपीएल सीजन 11 का छठा मैच दिल्ली vs राजस्थान के बीच जयपुर स्टेडियम में खेला गया था जिंसको राजस्थान रॉयल टीम ने डकवर्थ लुइस के तहत इस मैच को 10 रन से जीत लिया। टॉस हारकर पहली इनिंग में बैटिंग करने उतरी राजस्थान रॉयल की टीम की शुरुवात कुछ खास नही रही राजस्थान रॉयल की टीम ने अपने पहले 2 विकेट मात्र 28 रन के निजी स्कोर पर गवा दिए थे।
राजस्थान रॉयल की तरफ से सबसे ज्यादा रन अजिंक्य रहाणे 45 बाल पर 40 रन  बनाये और बारिश आने की वजह से मैच को रोकना पड़ा और 17.5 ओवर की इनिंग में 153 रन पे अपने 5 विकेट गवाकर राजस्थान रॉयल की टीम ने दिल्ली डेयरडेविल को जीतने के लिए डकवर्थ लुइश के तहत 6 ओवर में 70 रनो का लक्ष्य दिया।


लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली डेयरडेविल टीम की शुरुवात कुछ खास नही रही और पहले ओवर की पहली बाल पर नॉन स्ट्राइक बैट्समैन मुनरो रन आउट हो गए और बाकी के बैट्समैन भी कुछ खास नही कर पाए और पूरी टीम 6 ओवर में 60 रन ही बना पाई और इस मैच को 10 रन से हार गई।


दोस्तो ऐसी ही देश दुनिया और खेल जगत की न्यूज सबसे पहले पाने के लिए आप हमे यहाँ पर फॉलो कर सकते हैं। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसको दिल से लाइक करे और हो सके तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे।

No comments

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi