हैदराबाद की टीम ने मुम्बई इंडियंस की टीम को रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से हराया IPL 2018 7th Match SRHvsMI

Share:

आईपीएल सीजन 11 का सातवां मैच मुम्बई इंडियंस और हैदराबाद के बीच खेला गया था जिंसको रोमांचक मुकाबले में हैदराबाद ने मुम्बई इंडियंस को 1 विकेट से हरा दिया।

IPL 2018 7th Match SRHvsMI

टॉस जीतकर पहले मेजबान टीम हैदराबाद ने मुम्बई इंडियन टीम को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। आईपीएल सीजन 11 का पहला मुकाबला जीतने के इरादे से उतरी मुम्बई इंडियंस टीम की शुरुवात कुछ खास नही रही और 11 रन के निजी स्कोर पर मुम्बई इंडियंस टीम के कप्ताम रोहित शर्मा 10 रन बना कर पवेलियन लौट चले और मुम्बई इंडियंस को पहला झटका लगा। लेविस ने मुम्बई इंडियंस के लिए 17 बाल पर 29 रन बनाए , ईशान किशन ने 9 बाल पर 9 रन बनाए , सूर्यकुमार यादव ने 31 बाल पर 28 रन बनाए , क्रुनाल पंड्या ने 10 बॉल पर 15 रन बनाए , पोलार्ड ने 23 बाल पर 28 रन बनाए , कटिंग ने 9 बाल पर 9 रन बनाए , सांगवान ने 4 बाल पर 0 रन बनाए , मारकंडे 3 बाल पर 6 और बुमराह 5 बाल पर 4 बनाकर नॉट आउट रहे और मुम्बई इंडियंस की टीम के हैदराबाद को जीत के लिए 20 ओवर में 148 रनो का लक्ष्य दिया।


लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद टीम की शुरुवात अच्छी रही और पहली विकेट के लिए रिद्धिमान साहा और शिखर धवन के बीच 62 रनो की पार्टनरशिप हुई और हैदराबाद का पहला विकेट 22 रन पर गिरा। रिद्धिमान साहा के बाद विलियमसन भी कुछ खास नही कर पाए और विलियमसन भी 4 बॉल पर 6 बनाकर पवेलियन लौट गए और हैदराबाद टीम को दूसरा झटका लगा और इसके बाद शिखर धवन भी 28 बाल पर 45 बनाकर शिखर धवन ने भी हैदराबाद का साथ छोड़ दिया और हैदराबाद टीम का तीसरा विकेट गिरा। शिखर धवन के बाद मनीष पांडे भी कुछ खास नही कर पाए और मनीष पांडे भी 8 बाल पर 11 बनाकर आउट हो गए दीपक हुडा और यूसुफ पठान  ने हैदराबाद की टीम को संभाला और हैदराबाद टीम का स्कोर 136 रन तक पहुचाया और इसी बीच यूसुफ पठान 14 बाल पर 14 बनाकर बुमराह का शिकार बने,

अब मैच रोमांचक मोड़ पे आ चुका था दोनों टीमो में से कोई भी टीम यहाँ से मैच को जीतकर ले जा सकती थी लेकिन यहाँ पर हैदराबाद के तीन प्लेयर राशिद खान , कौल और संदीप शर्मा 0 रन पर आउट हो गए। और अब विकेट पर दीपक हुडा और स्टैंलैक मौजूद थे और जीतने को 3 बाल पर 3 रन चाहिए थे और आखिरी ओवर की आखिरी बाल पर जीत के लिए 1 बाल पर 1 रन चाहिए था और रोहित शर्मा ने सभी प्लेयर्स को ऊपर बुला लिए था लेकिन दीपक हुडा ने एक बड़ा शॉट खेला और चौका लगाया और इस रोमांचक मुकाबले को हैदराबाद टीम ने 1 विकेट रहते ही जीत लिया।

No comments

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi