IND vs SL Playing 11 Players 6 March 2018 ( Nidahas Trophy )

Share:
दोस्तो जैसा कि आपको पता ही होगा कि श्रीलंका में आयोजित होने वाली Tri Series T-20 का आगाज 6 मार्च को भारत बनाम श्रीलंका के पहले मैच से होने जा रहा है। यह सीरीज श्रीलंका की आजादी के 70 साल पूरे होने के विशेष अवसर पर आयोजित की जा रही है। जिसे Nidahas Trophy का नाम दिया गया है।
IND vs SL Tri Series 2018 Playing 11 Players Nidahas Trophy
जैसा कि अब भारतीय टीम ने अपने मैच के लिए श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाने के इरादे से अपनी कमर कस ली है और अब श्रीलंका में पहले टी-20 मैच में कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई करने वाली भारतीय टीम के अनुभवी खिलाड़ियों को मौका यहां मिल सकता है। दोनों टीमो की बात की जाय तो भारत पिछले 2 साल से श्रीलंका के ख़िलाप रक भी टी-20 सीरीज नही हारा है इसलिए श्रीलंका पर भारत का पलड़ा कुछ भारी लग रहा है।

त्रिकोणीय सीरीज के सभी मैच के लाइव टेलीकास्ट की बात की जाय तो आप निदास ट्रॉफी के सभी मैच डी स्पोर्ट चैनल पर देख सकते है  तो चलिए दोस्तो अब हम आपको भारतीय टीम के दोनों संभावित एकादश प्लेयर्स के बारे में बताते हैं।


भारतीय टीम के संभावित एकादश प्लेयर्स

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, सुरेश रैना, के एल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), मनीष पांडे, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, जयदेव उनादकट, वाशिंगटन सुंदर।

दोस्तो मैच के दौरान हो सकता है कि आपको इस संभावित एकादश प्लेयर्स में कुछ बदलाव देखने को मिल जाय लेकिन जहां तक हमारी जानकारी है आपको पहले टी-20 मैच के लिए यही एकादश प्लेयर्स मिले। दोस्तो आपको क्या लगता है त्रिकोणीय सीरीज का पहला मैच को जीतेगा भारत जीतेगा या श्रीलंका आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


ऐसी ही क्रिकेट से रिलेटेड जानकारी सबसे पहले पाने के लिए आप हमें यहां फॉलो करना न भूले। आपको ये न्यूज़ पसंद आई हो तो इसको अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे।

Tag Line
IND vs SL Playing 11 Players 6 March 2018 ( Nidahas Trophy ), Nidahas Trophy ki pouri jankari hindi me , Tri Series Kya Hai , Nidahas Trophy kya hoti hai , 

No comments

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi