Monday, March 5, 2018

क्या सच मे 1299 डायल करने से Jio 10 GB Free Deta देता है - जानिए सच्चाई क्या है

दोस्तो आज की इस पोस्ट के हम आपको बताएंगे कि जो आजकल Jio 10 GB Free डेटा वाली सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर कितनी सच है और कितनी जुट है। तो चलिए दोस्तो शुरू करते हैं।
दोस्तो जैसा कि आपको पता है आजकल सोशल मीडिया जैसे फेसबुक यूट्यूब और कुछ News Application पर Jio 10 GB Free डेटा वाली खबर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। काफी News एप्लीकेशन पर आपको बताया जा रहा है कि जिओ ग्राहक अपने जिओ नंबर से 1299 नंबर को डायल करे और फ्री 10 GB वाउचर पाय।

जब दोस्तो हमने इसके बारे में जिओ कस्टमर केअर में कॉल करके 10 GB वाउचर के बारे में पूछा गया तो वहां से हमे एक ही जवाब मिला 1299 नंबर डायल करने से जिओ अपने ग्राहक को balance और Validity के बारे में जानकारी देता है। इसलिए दोस्तो आजकल इंटरनेट पर वायरल हो रही Jio 10 GB फ्री डेटा वाली खबर एकदम झूटी है 199 नंबर डायल करने से आपको किसी भी प्रकार का कोई Free डेटा नही दिया जाता यदि आपको विस्वास नही हो रहा तो आप अपने जिओ नंबर से 1299 डायल करके सच का सच और झूठ का झूठ चेक कर सकते हैं।

इसलिए दोस्तो 1299 नंबर सिर्फ जियो का बैलेंस चेक करने के लिए है जिन्हें 10जीबी डेटा का मैसेज आ रहा है वह उनके पास पहले से ही है। जिंसको आप अपने My Jio Application पर My Vocher के Section में देख सकते हैं


दोस्तो कुछ लोग चंद पैसों के लिए लोगो को झूटी खबरों से भर्मित करते हैं और यहाँ तक कि इस झूठी खबर को  यूट्यूब पर कई बड़े अच्छे-अच्छे चैनल्स भी ऐसी वीडियो बना रहे है जबकि वो टेक चैनल है और अगर सच मे टेक है तो उन्हें असलियत का पता होना चाहिए। और ऐसी झूठी खबरों को वाइटल होने से रोखना चाहिए लेकिन यहां सबको View और पैसों की पड़ी है। चंद व्यू और पैसे के लिए कुछ क्रेटर झूठी खबरों को इंटरनेट पर वायरल कर देते हैं

खैर दोस्तो कुछ भी हो  डेटा सभी Jio Users को मिला है और आपको भी मिला होगा। और अपने Jio वाउचर को चेक करने के लिए आप Google Play Store से My Jio application Install कर लीजिए या अपडेट कर लीजिए और अपने मोबाइल नंबर से my जिओ Application पर Log-In कर लीजिए। और आप अपने My Jio Application में My Voucher पर क्लिक करके अपने सभी तरह के वाउचर चेक कर सकते हैं। और हमे उम्मीद है आपको भी 10 GB का Free देता वाउचर जरूर मिला होगा।

दोस्तो ये 10 GB Voucher आपको पहले से मिला हुआ है आपको कही कॉल करने की कोई जरूरत नही है। लेकिन दोस्तो हम आपको बता दे कि जो आपको 10 Gb Deta दिया जाता है वो Superfast Internet Speed वाला नही होता है ये पैक जिओ ग्राहकों को इसलिए दिया जाता है ताकि Jio Users अपना 1.5 GB प्रतिदिन का डाटा खत्म करने के बाद जिओ यूज़र्स अपना डेटा रिचार्ज कर सके।

दोस्तो हमे उम्मीद है आपको ये जानकारी पसंद आई होगी दोस्तो ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमें यहाँ सब्सक्राइब भी कर सकते हैं। दोस्तो आप भी इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और व्हाट्सअप पर शेयर करके उन्हें भी इसके लिए सूचित कर सकते हैं।

Jio 10 gb free deta service, jio dial 1299, Jio 0GB Free Deta Ki Sacchai Kya hai, Jio 10Gb Free Voucher Ki Puri Jankari, Jio 10GB Free Voucher Kiase Check Kare,

1 comment:

  1. Bilkul sahi baat, jio 1299 me miss call karne par nahi balki JioTv ne Oscar award winning kiya hai so isi khusi me har user ko 10GB data de raha hai. Jo bhi user jiotv me pahle se hi shows dekhta hai usko pahle mil raha hai. Ye baat tab pata chala jab jio customer care se chat kiya.
    Thanks jio
    @Regards
    Love kaushik

    ReplyDelete

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi