Saturday, March 3, 2018

Online Recharge के लिए Promo code कैसे Search करे


Hello Friends , आज की मेरी ये Post उन लोगो के लिए है जो Online Recharge करते है क्योंकि आज में आपको बताने वाला हु की कैसे आप Online Transaction के दौरान कुछ Cashback कैसे Rechive कर सकते है। दोस्तों जब भी आप किसी भी प्रकार की ट्रांसक्शन Online करते है तो वहा आपको Promocode apply करने को दिया जाता है । अगर आपको वहा Promocode पता हो तो आप कुछ Persent Discount पा सकते हैं।

दोस्तों आप में से कुछ Users ऐसे भी होंगें जो Promocode का Use करना बहुत अच्छे से जानते होंगे लेकिन ये जरुरी भी नहीं जो हमको पता हो वो सभी को पता हो और इसलिए जिन users को नहीं पता की promocode क्या होता है कैसे अप्लाई होता है  इसलिए कोई बात नही में आपको पूरी जनकारी से बताउगा की कैसे आप कहा पर Promocode को अप्लाई कर सकते हो ।तो चलिए दोस्तों सबसे पहले में आपको ये बता दू की Promocode क्या होता है।
Promocode क्या होता है ।

Promocode एक Discount Voucher होता है जिससे हमको ऑनलाइन Transaction करने में कुछ Persent Discount मिलता है Promocode कई प्रकार के होते है । Mobile Recharge करने के लिए आपको Mobile के Promocode चाहिये और Dth Recharge के लिए आपको Dth Promocode चाहिए। और कई बड़ी बड़ी कंपनियां आपको अपनी Site पर शॉपिंग करने के लिए आपको Promocode देती है जिससे आप उनकी Site पर visit करे और Promocode लगा कर शॉपिंग करे ।

दोस्तों में आपको यहाँ पर Most Useful Only 2 Website के बारे में बताऊ गा जिसपर आप Promocode को सर्च कर सकते हो

No.1 Flipit.Com

अगर आप online Shopping करते है तो ये website आपके लिए काफी अच्छी है । क्योंकि यहाँ पर आपको e-Comerse Site के हर प्रकार के discount Coupon Promo Code आपको यहाँ मिलते है।
No.2 Promocodeclub.com

इस Website पर every Hourse Promocode की Update होती है । अगर मुझे किसी भी प्रकार का Recharge करना होता है तो में सबसे पहले इस website से Paytm , mobikwik , freecharge, के Promocode Search करता हु और जो सबसे best लगे उसको में Use करता हु । मेरे हिसाब से ये website Mobile और dth recharge के लिए काफी बेस्ट है ।
दोस्तों बत्ताने को मेरे पास और भी Website लकिन आपको काम इन 2 वेबसाइट से चल जाये गा ।  दोस्तों अगर आपको Mobikwik या Freechage , का Promocode चाहिए तो आप कभी भी गूगल पर search करना Paytm promocode तो आपको वहा Promocodeclub. com website आपको 1st पेज पर मिल जाये गई , और बहुत हे आसानी से कोड Search कर सकते हो
अब आप जब भी Online Kisi भी प्रकार का रिचार्ज करो तो Promocode सर्च करके अब आपको वहा ये code apply करना होगा जहां promocode का ऑप्शन होगा , वहा promocode apply करके आप बहुत ही आसानी से कैशबैक पा सकते है।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi