निदास ट्रॉफी के सभी मैच कोनसे चैनल पर देखे , IND vs SL 4th T-20 Match

Share:

6 मार्च को खेले गए निदास ट्रॉफी के पहले मुकाबले में श्रीलंका ने भारत को हरा कर सीरीज में अपना जीत से आगाज किया और अब फिर से भारत और श्रीलंका 12 मार्च को आमने सामने होंगे। श्रीलंका की नज़र भारत को हरा कर फाइनल मैच की राह आसान करेगी तो वहीं भारत फाइनल मैच की रेस में बने रहने के लिए श्रीलंका को हराना चाहेगा। पहला मैच हारने के बाद भारत ने निदास ट्रॉफी में जबरदस्त वापसी की है भारत ने अपने इस सीरीज के दूसरे मैच में बांग्लादेश को चारों खाने चित करते हुए 6 विकेट से दूसरा टी-20 जीत लिया है। रोहित शर्मा  का अबतक इस ट्रॉफी में कुछ खास पर्देशन नही रहा है जो कि टीम इंडिया के लिए एक गंभीर समस्या बना हुआ है। वहीं शिखर धवन की बात की जाय तो शिखर धवन इस समय जबरदस्त फॉर्म में चल रहे है। दोनों मैचों में शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ 90 रन और बांग्लादेश के ख़िलाप 55 रन बनाए थे।



निदास ट्रॉफी 4th T-20 मैच Playing 11

इस त्रिकोणीय सीरीज का पहला मैच भारत और श्रीलंका के बीच 6 मार्च को खेला गया वही भारत और बांग्लादेश के बीच त्रिकोणीय सीरीज का दूसरा मैच 8 मार्च को खेला गया वही इस त्रिकोणीय सीरीज का चौथा मैच भारत और श्रीलंका के बीच 12 मार्च को खेला जाएगा। अगर बात की जाय निदास ट्रॉफी के 4th T-20 मुकाबले भारत की प्लेइंग 11 टीम श्रीलंका के ख़िलाप क्या हो सकती हैं। तो दोस्तो जहां तक हमारा आईडिया है भारत श्रीलंका के ख़िलाप अपनी प्लेइंग 11 टीम में कोई बदलाव नही करेगा। भारत ने जो प्लेइंग 11 टीम बांग्लादेश के ख़िलाप बनाई थी वही प्लेइंग 11 टीम को भारत श्रीलंका के ख़िलाप उतारेगा।

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, सुरेश रैना, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल वाशिंगटन सुंदर, जयदेव उनादकट।


निदास ट्रॉफी के सभी कौनसे चैनल पर देखे।

दोस्तो Youtube वीडियो पर मुझे कमेंट मिलते हैं जिनमे मुझसे पूछा जाता है। भारत का मैच कोनसे चैंनल पर दिखाया जा रहा है तो दोस्तो में आपको बता की निदास ट्रॉफी के सभी मैच आप DSPORTS , DD-SPORTS , RISTEY CINEPLEX OR RISTEY CINEPLEX HD पर आप निदास ट्रॉफी के सभी मैच live देख सकते हैं।












Mobile पर निदास ट्रॉफी के सभी मैच कैसे देखे।


मोबाइल पर निदास ट्रॉफी के सभी मैच देखने के लिए आप JIO TV Application का Use कर सकते हैं। Jio Tv Application में आपको जो मैंने TV चैनल बताए हैं वो सभी के सभी चैनल आपको Jio Tv एप्लीकेशन पर मिल जाएंगे।


दोस्तो हमे उम्मीद है आपको हमारी टीम इंडिया की Playing 11 क्रिकेट टीम की जानकारी पसंद आई होगी। दोस्तो ऐसा ही जानकारी हमारी वेबसाइट पर हर रोज पढ़ने के लिए आप हमारी साइट को सब्सक्राइब जरूर करे।

No comments

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi