Saturday, October 14, 2017

Jio 399 के रिचार्ज पर मिलेगा 100% कैशबैक। सच या जूठ ?


Hello Friends , आज की इस Post में हम आपको बताने वाले है कि कैसे आप अपने Jio नंबर पर 399 के रिचार्ज पर 100 प्रतिसत कैशबैक ले सकते है , इसलिए आप ये Post last तक पढ़ते रहिये वो इसलिए क्योंकि की जो आपको कैशबैक मिलेगा वो कैसे मिलेगा , इसलिए आज हम आपको इन सभी सवालों के जवाब देने वाले है तो चलिए दोस्तो पता करते हैं इसके पीछे का क्या राज है Jio हमको पूरा का पूरा कैशबैक दे भी रहा है या नही ।


Jio 399 Rupay full Case Back Offer

वैसे तो दोस्तो Jio ने आजकल सभी Telecom Service Provider की जम कर बैंड बजाई हुई है और ऊपर से जले पर नमक छिड़कर Jio ने अपने User के लिए 100 प्रतिसत कैशबैक भी दे दिया है । वैसे ही Jio ने सभी telecome service provider की नांक में दम करके रखा है और अब 100 प्रतिसत कैशबैक भी Jio यहां दे रहा है , By tha way Users को Internet सस्ता मिलना चाहिए चाहे वो Jio दे या कोई और Telecom । यूज़र्स का रुझान वहीं होगा जहां इंटरनेट सस्ता मिलेगा ।


Jio 399 रुपये के रिचार्ज पर 100 प्रतिसत कैशबैक । सच या जूठ


दोस्तो सबसे पहले में यहां आपसे एक बात और Clear कर देना चाहता हु की ये जो Offer है ये 12 oct से 18 Oct तक है। और ये जो Jio का 100 प्रतिसत कैशबैक है वो जिओ Prime Memberships Users के लिए है जिन्होंने अपने Jio नंबर पर ₹99 रुपये का Recharge करवाया था और Prime Membership को जॉइन किया था वही इस आफर का लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़े :- Paytm Payment Bank Information In हिंदी

ये भी पढ़े :- Paytm Password Reset कैसे करे

ये भी पढ़े :- Paytm से Flight Ticket कैसे बुक करें

ये भी पढ़े :- E-Wallet क्या होता है

और अब बात रही Jio ₹399 रुपये के रिचार्ज पर 100 प्रतिसत कैशबैक लेने की तो वो एक दम गलत है । आपको हाथों हाथ 100 प्रतिसत कैशबैक नही मिलेगा । जिओ 399 रुपये के रिचार्ज पर आपको My Jio Application पर 50 रुपये वाले 8 Voucher दिए जाएंगे जिनको आप अगले रिचार्ज पर Use कर सकते हैं इन Voucher की Validity Life time है , इसलिए जब भी आप जिओ का रिचार्ज करवाये तो आप वहां My Jio Voucher Use करके 50 रुपये तक का Discount पा सकते हो ।


My Jio Voucher की जानकारी कैसे मिलेगी।


Jio के 399 रुपये के रिचार्ज के बाद काफी सारे यूज़र्स को ये दिक्कत आती  है जो उनको Jio Voucher मिला है वो कहाँ show करता है । तो इसके लिए सबसे पहले आप Google Play Store से My Jio Application डाउनलोड कर ले अगर है तो एक बार Update Version जरूर चेक कर ले ।
My Jio Application Install होने के बाद सबसे पहले आप My Jio को Open करे और Sign In With Sim पर Press करे और अपने My Jio Account में Login करे ।

सबसे पहले आप My Jio के Menu Slide Bar को Open करे जैसा कि आप नीचे Image में देख सकते हैं।



my jio application


तो अब आपको सबसे पहले My Voucher का Option दिखेगा और इसको ओपन करे ।


My Jio Voucher


अब आप देख सकते हैं की आपके पास My Jio के कितने voucher पड़े हैं अगर आप 12 Oct से 18 Oct के बीच मे रिचार्ज करवाते हो तो आपको यहां 50 रुपये वाले 8 वाउचर दिखाई दे रहे होंगे ।

My Jio Voucher Check


तो ऐसा करके आप My Jio Application की मदद से Jio Voucher चेक कर सकते हो ।



Jio 399 रुपये के रिचार्ज पर 50 रुपये का कैशबैक कैसे पाएं ।
अगर आप जिओ का 399 रुपये वाला रिचार्ज करने जा रहे है तो यहां आपको मिल सकता है Paytm पर 50 रुपये कैशबैक । जी हां दोस्तो अगर आप paytm के जरिये जिओ रिचार्ज करते हैं यो आपको यहां पर 50 रुपये का एक्स्ट्रा कैशबैक मिलता है ये कैशबैक My Voucher से अलग होता है इसलिए paytm के मेन वॉलेट में 50 रुपये का कैशबैक मिल जाता है । और घ्यान रहे ये कैशबैक Paytm पर New Jio नंबर Recharge पर है Jio 399 रुपये का रिचार्ज करते दौरान आपको NEWJIO Promocode Apply करना होगा जिससे आपको Paytm पर 50 रुपये कैशबैक मिल सके ।


दोस्तो मुझे उम्मीद है कि आपको ये Post जरूर पसंद आई होगी और अभी भी आपके मन मे किसी भी प्रकार के सवाल जवाब है तो आप हमें कमेंट या व्हात्सप्प कीजिये हम आपकी पूरी हेल्प करेंगे ,धन्येवाद ।

3 comments:

  1. 399 ka recharge par kya 399 cashback milega www.sabkimadad.com

    ReplyDelete
  2. Phone pay se krne par 100 ka cash back milega.
    Waise jo 50 rs milega jio me uska use kaise hoga

    ReplyDelete
  3. Kamyab Life Ji , PhonePe Wallet पर 30 रुपये का कैशबैक मिल रहा है , और जब आप Next Time My Jio Application से 399 रुपये का रिचार्ज करोगे तो वहां आपको 50 रुपये वाउचर मिलेगा जिसको आप Reedem कर सकते हो । आपको वहां पर 50 रुपये का Discount मिल जाएगा

    ReplyDelete

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi