Tuesday, March 26, 2019

India के Top-5 Music System Woofer की जानकारी हिंदी में


"Top-5 Indian Music System Woofer In Hindi" आज हम आपको बताने वाले है Top 5 Music System जो आपके बजट के अनुसार काफी किफायती हैं दोस्तो अक्सर हम सभी Music के सौकीन होते हैं। और हम कही भी डिस्को या पार्टीज जैसे Event में जाते हैं तो वहां आपको एक बहुत ही अच्छा Superior Sound सुनने को मिलता है और जिसपर पर हम Dance वगेरा Enjoy करते हैं । तो ऐसे में दोस्तो आज हम आपको top 5 Music System के बारे में बताने वाले हैं ।जिसको आप अपने LED , Mobile या Laptop से Connect कर सकते हैं और जो DJ वाली Feeling डिस्को पार्टीज।

India Ke Top 5 Bluetooth Speaker Music System


जैसे इवेंट में फील करते है उनको आप अपने घर मे भी फील कर सकते हैं । तो चलिए दोस्तो आज हम आपको बताते हैं कि वो कोनसे Top-5 Music System हैं जिनको आप खरीदकर अपने Room को DJ Room बना सकते हो , और इन सभी Music System को आप Amazon.in से खरीद सकते हैं जिनके Link आपको इस पोस्ट में मिल जाएंगे , तो चलिए Start करते हैं ।

India के Top - 5 Bluetooth Music System Woofer की Jankari

1. F&D F550x Multimedia Bluetooth Speaker

F&D F550X 2.1 Channel Multimedia Bluetooth Speakers है जिसको आप अपने मोबाइल के Bluetooth से Connact करके Music सुन सकते हो । और इसका Look Music के हिसाब से ओर भी जबरदस्त है ।ये स्पीकर्स इतने पावरफुल हैं कि आपके होस उड़ा देंगे। इस मॉडल में 1 सब वूफर के साथ साथ 2 सैटेलाइट स्पीकर सिस्टम्स हैं। सुब वूफर ज़बरदस्त 28 वॉट का पावरफुल बेस देता है, साथ ही 14 वॉट के Satellite Speaker कुल 28 Wat की Cristal Clear Audio देता हैं। इस मॉडल में ढेरों Conactivity Option दिए गए हैं, जैसे कि ब्लूरटूथ, NFC, यूएसबी, कार्ड रीडर और नार्मल 3.5 एमएम ऑडियो जैक की सुविधा। इसकी अमेज़न.इन पर कीमत है करीब 4500 रुपये। अगर आप म्यूजिक के दीवाने हैं तो आप इसे जरूर पसंद करेंगे।



Ball Tarang Lion Multimedia Bluetooth Speaker

I-Ball Tarang Lion भी एक Multimedia Speaker है जिसमे आपको BT FM USB Audio Jack जैसे पावरफुल फ्यूचर्स मिलते हैं और Iball के इस साउंड सिस्टम की फुल बॉडी लकड़ी से बनी है जिससे साउंड की क्वालिटी ज़बर्दस्त मिलती है। इसका 20 वॉट का सब वूफर सिस्टम लकड़ी के अंदर से बहुत अच्छा बेस देता है और बाकी दोनों Satellite Clear Speaker Audio देने में काफी बेहतरीन है। अगर आप 2700 rupay के आस पास एक अच्छा पावरफुल Music System लेना चाहते हैं तो ये मॉडल बिल्कुल सही है। इसमें आपको टोटल 40 वॉट का ऑडियो पावर मिलता है। जो कि काफी जबरदस्त है





A520 Multimedia Bluetooth Speaker

F&D A520 भी Multimedia Powerful फ्यूचर वाला Sound सिस्टम है इसमे आपको USB , FM , BT और Powerful Audio जैक यहां आपको देखने को मिलता है इस मॉडल की Design Simple और Unique है और बात करें इसके Power की तो इसमे है 20 wat का Powerful Sub-    Bufer जिसके साथ 2 Satellite Speakers 16 Wat के। इसकी  Audio Quality बहुत ही बेहतरीन है। इसको आप Amazon वेबसाइट से 2700 रुपये के आस पास खरीद सकते हैं





F380X 2.1 Multimedia Bluetooth Speaker

F380X 2.1 Channel Multimedia Bluetooth Speakers है जिसको आप अपने Smartphone के Bluetooth से Connect DJ Sound इस Music सिस्टम के प्ले कर सकते हैं F380X 2.1 में आपको ये फ्यूचर्स मिलते हैं ब्लुटूथ, NFC, अक्स, USB, मेमोरी कार्ड पोर्ट और 3.5 एम एम ऑडियो जैक जैसे फ्यूचर्स मिलते हैं मॉडल की बात की जाए काफी यूनिक Design का इसका Model है जिसको कोई भी देख आकर्षित हो सकता है इसका जबर्दस्त 20 वॉट का सब वूफर और 16 वॉट के दो सैटेलाइट स्पीकर्स बहुत ही क्लियर और धांसू बेस निखर के आता है। और देखने मे काफी स्टाइलिश है। आप इस Music System को Amazon Website पर 3800 रुपये के आस-पास खरीद सकते हो ।





Philips MMS4545B Bluetooth Speaker

Philips MMS4545B इस Sound System को में खुद पर्सनली Use कर रहा हु ये Sound सिस्टम वाकई काबिलेतारीफ है और Sound System में आपको USB ,SD Card स्लॉट , FM ओर Audio जैक जैसे फ्यूचर इसमे आपको मिलते हैं । फिलिप्स के इस 2.1 Audio System के Base Boost का जवाब नही, ये स्पीकर आता है इसमे आपको 20 वॉट का ज़बर्दस्त Sub-Woofer के साथ और 10 watt के 2 Satellite Speakers आपको यहां मिलते है  जो की बहुत बारीक और क्लियर आवाज़ देते हैं। फिलिप्स के इस सिस्टम की कीमत है 3500 रुपये के आस पास आपको amazon Website पर मिलती है। अगर अपने अभी तक कोई भी होम थिएटर नही इस्तेमाल किया है तो आप इसे ज़रूर इस्तेमाल करिये। ये आपको भरपूर बेस और ज़बर्दस्त साउंड क्वालिटी देगा। ये मेरा खुद का Experience हैं



दोस्तो ये सभी music System Speakers आपको Amazon. In Website पर आपको मिल जाएंगे । दोस्तो अगर आपको ये Post अच्छी लगी हो तो इसको Facebook और WhatsApp पर शेयर करना न भूले , धन्येवाद ।


No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi