Friday, March 29, 2019

अपने मोबाइल Number पर Fake Or Prank msg कैसे send करे


Hello Friends आज में आपको एक ऐसी application के बारे में बत्ताने जा रहा हु जिससे आप अपने Friends के साथ Prank मज़ाक कर सकते है दोस्तो आज में आपको एक ऐसी Prank Msg Application के बारे में बताउगा जिससे आप अपने फ़ोन में install कर लेने से आप अपने phone के inbox में  किसी के भी Number से prank msg अपने Inbox में पा सकते हो  ओर  आप किसी सलेबिर्टी के Number से अपने Phone पर msg करवा सकते हो और अपने friends को दिखा सकते हो या आप अपने mobile नंबर पर SBI की तरफ से 1 करोड़ रुपये Account में जमा होने का msg अपने Phone के inbox दिखा कर या फिर आप किसी Jackpot Winner का msg बना कर  आप बड़ी ही आसानी से आप किसी को भी Prank या आप उसके साथ छोटा सा मजाक कर सकते है और आप उसको ये Belive करा सकते हो कि ये जो Message आया है ये एक REAL msg है ।

Fake Text Message
जैसा कि हमने आपको बताया है कि आप अपने phone के inbox में ऐसे msg Create कर सकते हो जिससे देखने वाले को ये लगे कि हां ये एक Real Msg है । लेकिन दोस्तो ऐसा बिल्कुल भी नही होता है ये एक Trick है जिससे आप अपने phone के msg Box पर आप पूरा Control कर सकते हो । आप जैसे भी चाहे वैसे Msg आप अपने Inbox में rechive कर सकते हैं आप चाहे किसी भी बैंक से आपके Account में Rupay जमा होने का Msg आया हो तो आप ऐसा भी कर सकते है। कुल मिलाकर आप जैसे चाहे वैसे आप किसी भी  कंपनी या bank या किसी के मोबाइल नंबर से अपने Andriod mobile के inbox पर msg Create कर सकते है ।

दोस्तो जैसा कि आपको पता है हम android mobile को किसी भी प्रकार से Customize कर सकते है । वैसे ही हम अपने Inbox पर जैसे चाहे वैसे Msg बना कर Save कर सकते है आप अपने Inbox में सलमान खान शारुख खान अमिताभ बच्चन या SBI PNB ICICI HDFC या 9999999999 जैसे नंबर से आये Msg Create करके अपने Inbox में Save कर सकते है फिर आप किसी को भी अचम्भित कर सकते हो । तो चलिए इस प्रकार के Fake msg अपने inbox में कैसे Create करते है वो में आपको बताता हूं ।


 खुद के नंबर पर Fake Text Msg कैसे बनाये

सबसे पहले अपको अपने Mobile पर  Fake Text Message नाम की application Play Store से Download करनी होगी जैसा कि आप नीचे App का logo देख सकते है

Fake msg create


जैसा कि आप Play Store पर देख सकते है Fake Text Message Application को अब तक 1Millions Download मिल चुके है और 15 हज़ार यूज़र्स ने इसको 4.2 की जबरदस्त रेटिंग Point दी है । जिससे आप ये Idea लगा सकते है कि ये App लोगो मे कितना पॉपुलर हो चुका है ।


जैसा कि आपने अब तक Fake Text Message को अपने Smartphone में Install कर ही लिया होगा । और वैसे इसका Process बिल्कुल आसान है use करने का लेकिन फिर भी हम आपको एक स्क्रीनशूट कि मदद से आपको समझा देते है कि इस application को कैसे Use करना है ।

Fake Text Message Interface

नो.1 सबसे पहले आपको Mobile नंबर डालना होगा आप जैसा चाहे वैसा नंबर यहाँ डाल सकते है आप यह किसी Girl का नाम डाल सकते है आप यह किसी बैंक का नाम डाल सकते है आप जो चाहे वो नाम या नंबर डाल दीजिए example के तोर पर मैने यहां 9999999999 वाला नंबर डाल दिया है ओर चाहे आप इसमे Date भी Select कर सकते है

नो.2 अब आपको यहाँ Inbox का चयन करना है ।

नो.3 अब आप जो भी चाहे वो Msg यहाँ Type करे और Fake पर Click कर दे ।

अब आप अपने Mobile के Msg Inbox को Open करे वहाँ आपको आपके द्वारा बनाया गया msg show होगा ।

Fake Text Message App

ये पढ़े :- Smart Phone में Live Tv कैसे चलाये

ये पढ़े :- Android Smartphone का Radiation Leval कैसे चेक करें 

तो दोस्तो जैसा कि आप देख सकते हो मैन 9999999999 नंबर से msg rechive किया और मैन उसको Reply भी किया । और ऐसे करके आप भी अपने inbox में msg  Create कर सकते हो और किसी को भी अचम्भित या उसके साथ थोड़ा सा मजाक कर सकते हो ।

तो दोस्तो मुझे उम्मीद है आपको ये पोस्ट जरूर पसंद आई होगी और यदि आपको इस पोस्ट से Related कुछ जानना है तो आप हमें comment कीजिये और हमारी इस Article को Facebook पर शेयर करना न भूले  धन्येवाद ।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi