Monday, October 3, 2022

FAU-G Game क्या हैं , FAU-G Game को कैसे Download करे,

Fau-G Kya Hein , What Is FAU-G Game In HindiFau-G game को डाउनलोड कैसे करे , Fau-G game Trailer Videos , Fau-G की जानकारी हिंदी में , Fau-G गेम का Developer कौन है , आपके मन में ऐसे तमाम सवाल होंगे जो Fau-G को लेकर चल रहे हैं इसलिए दोस्तो आज की इस आर्टिकल में हम आपको Fau-G Game से Related वो सारी जानकारी आपको देंगे जो इस समय आपके मन मे चल रही हैं। नमस्कार दोस्तो मेरा नाम सोनू राजपूत हैं और आप इस समय पढ़ रहे हैं Fau-g गेम की Article www.sonurajput.com पर।

FAU G Game In Hindi
India में pubg mobile गेम बंद होने के बाद बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिये Fau-G Game का Poster Post किया था। जिसके बाद से यह गेम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं।
FAU-G गेम के बारे में जानकारी देते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ''पीएम नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान का समर्थन करते हुए एक्शन गेम FAU-G पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है. मनोरंजन के अलावा प्लेयर्स इसके जरिये सैनिकों के बलिदान के बारे में भी जान सकेंगे. इस गेम से होने वाली कमाई का 20 फीसदी भारत के वीर ट्रस्ट को डोनेट किया जाएगा जो कि देश के जवानों के लिए बहुत अच्छी बात हैं FAU-G गेम दुनिया का एकमात्र ऐसा गेम होगा जो अपनी कमाई का 20 परसेंट रुपये देश के जवानों को दिया जाएगा।
59 चीनी मोबाइल एप पर प्रतिबंध लगाने के बाद  मोदी सरकार ने अन्य 118 और मोबाइल एप पर प्रतिबंध लगाने का एलान किया है। इनमें से ज़्यादातर चीनी मोबाइल एप्स हैं। सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय से जारी आदेश में जिन एप पर प्रतिबंध लगाया गया है, उनमें लोकप्रिय ऑनलाइन गेमिंग एप पबजी भी शामिल है।
तो चलिए अब हम बात करते हैं FAU-G को कब लौंच किया जाएगा तो हम आपको बता दे कि FAU-G को अक्टूबर महीने के अंत तक गूगल प्ले स्टोर पर अपलोड कर दिया जाएगा। गूगल प्ले स्टोर से आप इस गेम को बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं ओर यह भी बताया जा रहा हैं इस गेम ट्रेलर जल्द ही यूट्यूब पर आपकी देखने को मिलेगा। Fau-G गेम को खेलने के लिए आपका Android ऑपरेटिंग सिस्टम 4.4 से ज्यादा का होना चाहिए और मोबाइल में 32 Gb स्टोरेज और 3 GB Ram होनी चाहिए तभी आप इस गेम का अच्छे से अनुभव और खेल पाएंगे। 

FAU-G गेम का पूरा मतलब क्या हैं।


तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि FAU-G की Full फॉर्म क्या हैं Fau G का पूरा नाम Fairless And United Guards हैं। FAU-G गेम को बंगलोर स्तिथ mobile game developer Company nORE Games द्वारा तैयार किया गया हैं
दोस्तो हमे उम्मीद हैं कि आपको यह आर्टिकल पसंद आई होगी और आपको इस आर्टिकल से related कुछ पूछना हैं तो आप हमें नीचे कमेंट करके पूछ सकते हैं। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आई हो तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर जरूर शेयर करे।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi