Monday, October 3, 2022

RozDhan App क्या हैं। Rozdhan से पैसे कैसे कमाए


'What Is RozDhan In Hindi' , Rozdhan App Kya Hain , Rozdhan app se paise kaise kamye दोस्तो आज हम आपके लिए एक ऐसी एप्लीकेशन लेके आये हैं जिससे आप कुछ हद तक पैसे Earn कर सकते हैं। दोस्तो वैसे तो Play Store पर बहुत Make Money Application हैं लेकिन ज्यादतर Application फ्रॉड होती हैं। कुछ रीडर हमारे ब्लॉग और WhatsApp पर Best Make Money Application Find करने की बात करते हैं लेकिन हम उसी एप्लीकेशन के बारे मे अपने User को बताते हैं जो इस समय इंटरनेट मार्किट मैं सही चल रही हो, सैकड़ो लोगो के अच्छे Review मिले हो। दोस्तो वैसे तो इंटरनेट पर बहुत सी ऐसी एप्लीकेशन मिल जाएंगी जो आपको Earning देंगी। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे मे आपको बताने वाले हैं जिसके साथ आप Earn करने के साथ साथ आप Funny एंटरटेन वाली वीडियो का भी लुप्त उढ़ा सकते हैं।
Image Sources :- Rozdhaa Application
ा हम जिक्र कर रहे हैं उस Application का नाम RoZDhan हैं। यह एप्लीकेशन आपको गूगल प्ले स्टोर पर मिल जाएगी। रोज़धन एप्लीकेशन से आप Unlimited Earning कर सकते हो, इसमे आपको किसी भी प्रकार का कोई टास्क पूरा नही करना होगा।

RozDhan क्या हैं What Is Rozdhan In Hindi

RozDhan Application एक Make Money Application हैं लेकिन हम आपको बता दे कि यह Make Money Application के साथ साथ यह एक Video Sharing Application भी हैं जैसे आप Tiktok और Like जैसे Application पर Short Funny वीडियो बनाते है  या फिर आप Watch करते हैं तो Rozdhan भी कुछ इसी तरह की एप्लीकेशन हैं जिसपर आप बहुत सारी शार्ट वीडियो का आनद ले सकते हैं। लेकिन इस Application की एक और खास बात यह हैं कि इस App पर Video Share करके भी आप कुछ पैसे कमा सकते है।

Rozdhan Application मैं आप किसी भी वीडियो पर लाइक शेयर और कमेंट कर सकते हैं। इस एप्लीकेशन की एक बात बहुत खास हैं वो ये की आप जिस केटेगरी को सेलेक्ट करते हैं आपको उसी कैटेगरी के हिस्साब से सबसे ज्यादा वीडियो दिखाये जाते हैं।

Rozdhan App से पैसे कैसे कमाए

दोस्तो जैसा कि हमने आपको बताया हैं कि आप रोज़धन Application पर वीडियो देख कर पैसे कमा सकते हैं। अगर आप यहां से कोई न्यूज़ पढ़ना चाहते तो आप यहां से देश-दुनिया की ताजा अपडेट चेक कर सकते हैं और सबसे अच्छी रोज़धन की यह हैं इसमे न्यूज़ पढ़ने के भी पैसे मिकते हैं अगर आपको वो न्यूज पसंद आती हैं और आप उस न्यूज़ को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहते हैं और आप उस न्यूज़ को शेयर करते हैं तो आपको शेयर करने पर भी पैसे मिलते हैं। इसके अलावा आप रोज़धन पर गेम खेलकर भी कुछ पैसे एरन कर सकते हैं ओर इसके अलावा आप अपने फ्रेंड को यह एप्लीकेशन डाउनलोड करवाके भी पैसे कमा सकते हैं।

इस App में हमें Refer and Earn का alternative भी मिलता है और हम इस App को अपने Friends के साथ Share करके और अपना रेफर कोड से जॉइन करवा के पैसा कमा सकते है. तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि कैसे आपको यह App को Download करना हैं और कैसे Use करना है।

RozDhan App पर अकाउंट कैसे बनाये

Application Download करने के बाद आपको अब आपको RozDhan Application पर Language का इंटरफ़ेस दिखेगा , यहां से आप अपनी भाषा का चयन कर सकते हैं।

Ye Bhi Padhe : Flipkart Se Paise Kaise Kamaye

Ye Bhi Padhe : OneAd Se Paise Kaise Kamaye

इसमे आप Facebook , Google Plus और Phone नंबर से अपने Rozdhan एकाउंट को Signup कर सकते हैं। आप Phone Number के जरिये अपने Rozdhan एकाउंट को Signup कर सकते हैं।

Mobile से Sign Up करने के लिए आपके mobile नंबर पर एक OTP Code आएगा वो OTP Code आपको Rozdhan मैं Submit करना हैं और इसके बाद आपको रोज़धन एप्लीकेशन को कुछ परमिशन देनी हैं।

मुबारक हो आपका Rozdhan एकाउंट बन गया हैं और आपको Free 25 रुपये मिल गए हैं यदि आपको और अतिरिक्त 25 रुपये चाहिए हैं तो आपको Invite Friends पर क्लिक करना हैं। यहां से आप मेरा Invite Code डालकर 25 रुपये अतरिक्त पा सकते हैं इसके बाद आप अपने किसी भी परिवार या दोस्तो को अपने Invite Code के3 माध्यम से Rozdhan पर जोड़ सकते हैं। यहाँ पर आपको पर Invite पर 25 रुपये का बोनस दिया जाएगा।

अगर आप 25 रुपये अतरिक्त पाना चाहते हैं तो आप हमारा इस 02QD2E रेफरल वाले कोड से रोज़धन को जॉइन करे।


Download RozDhan Application


बधाई हो अब आपको पूरे 50 रुपये मिल चुके हैं अब आप यदि अपने फ्रेंड को इसमे जॉइन करवाते हैं तो आपको 25 और आपके फ्रेंड को 50 रुपये मिल जाएंगे और जब आपके 200 रुपये पूरे हो जाएंगे तो आप 200 रुपये को Paytm मैं Withdraw कर सकते हो। Rozdhan बैलेंस चेक करने के लिए आप नीचे ME वाले ऑप्शन पर क्लिक करके अपना रोज़धन बैलेंस चेक कर सकते हैं

दोस्तो हमे उम्मीद हैं कि आपको यह एप्लीकेशन पसंद आई होगी। अगर आपको इस आर्टिकल से संबंधित कोई सवाल जवाब करना हैं तो आप हमें नीचे कमेंट कर सकते हैं या फिर आप हमें 8295245440 पर व्हाट्सएप्प कर सकते हैं। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आई हो तो आप इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi