Tuesday, April 9, 2019

Tik Tok Star Israil Ansari Biography In Hindi

Israil Ansari Biography In Hindi, आज हम आपको एक ऐसे सख्स के बारे मे आपको बताने जा रहे हैं जो कि कुछ समय पहले इंटरनेट पर एक हसी का पात्र था। जी हां दोस्तो जिसका जीकर हम आपसे कर रहे हैं वो कोई और नही बल्कि टिक टोक के  स्टार इसराइल अंसारी हैं। इसराइल अंसारी ने पिछले साल सन 2018 मैं टिक टोक पर अपना न्यू एकाउंट बनाया था और कुछ फनी डांसिंग वाली वीडियो से टिक टोक पर अपनी जर्नी की शुरुवात करी थी।
Israil Ansari Biography In Hindi
Israil Ansari Biography In Hindi
Israil Ansari की हैरत-अंगेज डांसिंग वाली वीडियो ने टिल टोक पर तहलका मचा दिया। अंसारी ने दुनिया से हट कर फ्री स्टाइल डांस से लोगो को अपनी और खिंचा और कुछ ही समय मैं इन्होंने 1 लाख से ज्यादा की फैन-फॉलविंग टिक टोक पर बना ली। Israil Ansari की शुरुआती वीडियो पर लोगो ने बहुत मजाक बनाया और कुछ लोगों ने इनकी वीडियो पर अभर्द्र टिप्पणी करके इनको आहत देने का भी प्रयाश किया किंतु अंसारी ने निरंतर अपनी मजाकिया वीडियो को टिक टोक पर प्रसारित करना जारी रखा।

Israil Ansari ने लोगो के कमेंट को नजर-अंदाज करते हुए टिक टोक पर अपनी वीडियो प्रसारित करते गए और कुछ समय बाद इनको टिकटोक से लाखों लोगों का प्यार मिलने लगा। जो लोग इनके टैलेंट पर मजाक बनाया करते थे आज वो लोग इनके टैलेंट को फॉलो करते हैं। आज के समय अंसारी टिक टोक पर एक बहुत बड़ी सेलेब्रिटीज़ बन गए हैं।

Ye Bhi Padhe :- Musically Star Manjul Khattar Biography In Hindi

Ye Bhi Padhe :- Tik Tok Star Sanket Singh Biography In Hindi

तो चलिए अब हम आपको बताते हैं Tik Star Israil अंसारी की जीवनी के बारे मैं जो कि आपने आज से पहले कभी नही जानी होगी।

इसराइल अंसारी उत्तर प्रदेश के छोटे से शहर Viagra से निवाश करते हैं। बात की जाय इनकी फैमिली बैकग्राउंड के बारे मे तो हम आपको बता दे कि इनकी फैमिली मैं कुल मिलाकर 10 लोग रहते हैं जिनमे उनकी 4 बहने हैं और अंसारी को मिलाकर 4 भी हैं। इसराइल अंसारी के पित्ता एक किसान हैं इनकी माता जी खुद की दुकान पर काम करती हैं और अंसारी के 2 भाई मुम्बई मैं काम करते हैं और 1 भाई मिढाई की दुकान चलाते हैं।

अगर बात की जाय इनकी टिक टोक पर फैन-फॉलोइंग के बारे मे तो हम आपको बता दे कि इस समय इनकी फैन फॉलोइंग 1.5 मिलियन हैं। 1.5 मिलियन फॉलविंग होने बाद कुछ लोग बोलते हैं कि अंसारी की लाखो की इनकम हैं लेकिन हम आपको बता दे की Israil Ansari की इस समय टिक टोक से जीरो इनकम हैं और अभी तक इनको कोई भी टिक टोक या फिर ब्रांड के जरिये कोई भी स्पांसर शिप नही मिली हैं जिससे Israil Ansari की इनकम हो सके।

अगर बात की जाय Israil अंसारी की योग्यता के बारे मे तो हम आपको बता दे कि  Israil Ansari को बचपन से पढ़ने लिखने का कोई ज्यादा शोक नही था और वैसे भी ज्यादा गरीबी होने के कारण इन्होंने 10th क्लास से ज्यादा पढ़े लिखे नही हैं।

बात की जाय Israil अंसारी के अफेर्स के बारे मे तो हम आपको बता दे कि इस समय अंसारी का किसी भी लड़की के साथ कोई अफेर्स नही चल रहा हैं और इस समय यह सिंगल हैं।

Iarail Ansari को टिकटोक की तरफ से Event का Invitation दिया जाता हैं और Israil Ansari 5 स्टार होटल्स मैं डांस पार्टी का लुप्त लेते लेटे हुए इनकी वीडियो मैं इनको देखा भी गया हैं। इस समय Israil Ansari लखनऊ मैं रहते हैं और वहीं से फनी वीडियो को अपने टिक टोक एकाउंट पर प्रकाशित करते हैं।

दोस्तो हमे उम्मीद हैं कि आपको Israil Ansari की Biography पसंद आई होगी। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आई हो तो इनको सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सएप्प और फेसबुक पर जरूर शेयर करे।


Israil Ansari Tik Tok Videos






No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi