Sunday, March 24, 2019

Gutka Bhai Musically Star Rohit Kumar Biography In Hindi ( Musical.Ly TikTol )


नमस्कार दोस्तो आपका हमारे इस ब्लॉग पर हार्दिक अभिनंदन हैं। दोस्तो आज की इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि Gutka Bhai कौन हैं , Musically Star Rohit Kumar कौन हैं, Musically Star Rohit Bhai को Gutka bhai क्यों कहते हैं और Rohit Kumar Biography In Hindi , आज हम आपको इन सभी सवालों के जावब इस आर्टिकल के माध्यम से आपको शेयर करेंगे इसलिए आप यह आर्टिकल शुरू से लेकर लास्ट तक पढ़ते रहिये।
Rohit Kumar Gutka Bhai Musical.ly Star
youtube.com/watch?v=mdcGV2M_fkM 
दोस्तो आज हम आपको Musically Star से आपको मिलाने वाले हैं वैसे तो इनको इंटरनेट पर 'Gutka Bhai' के नाम से पहचान मिल चुकी हैं चाहे तो आप इनको Youtube पर इस नाम से Search कर सकते हैं। Gutka भाई उर्फ Rohit Kumar आज के समय यह लड़का Musically Star बन चुका हैं। लोग अपने आपको फेमस करने के लिए Youtube का उपयोग करते हैं लेकिन इस बंदे ने अपनी परफॉर्मेंस या फिर यू कहे अपने टैलेंट को लोगो तक पहुचने के लिए Musically App का इस्तेमाल किया हैं।

Musically Star Rohit Kumar बिहार का रहने वाला हैं इस लड़के की उम्र इस समय फिलहाल 23 वर्ष हैं। रोहित कुमार गरीब परिवार से belong करते हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण रोहित कुमार बस 10वी क्लास तक ही पढ़े लिखे हैं। रोहित कुमार अपना घर खर्चा चलाने के लिए मजदूरी करते हैं। रोहित कुमार पार्ट टाइम Musically पर अपनी Video Upload करते हैं। हाल ही में रोहित कुमार ने musically Star पर चल रहे हैज टैग बेस्ट परफॉमेंस को पार्टिसिपेट किया था जिसमे यह लड़का विनर रहा था और रोहित कुमार को Musically App की तरफ से इनको एक कार गिफ्ट करी गई थी। इंटरनेट पर रोहित कुमार के बारे में कुछ ज्यादा नही लिखा गया हैं इसलिए इस लड़के के बारे में हम आपको इससे ज्यादा नही बता सकते हैं।

Ye Bhi Padhe :- Musically Star Manjul Khattar Biography In Hindi

Ye Bhi Padhe :- Tik Tok Star Sanket Singh Biography In Hindi

Musically App का इस समय जोरो सोरो से लोगो के ऊपर इस एप्लीकेशन का क्रेज चल रहा हैं। रोहित कुमार के इस समय Musical .ly पर 6 लाख से ज्यादा इनके Follower हैं। कुछ लोग रोहित कुमार की वीडियो को टारगेट करने के लिए इनकी वीडियो पर Funny Video बनाते हैं। लेकिन रोहित कुमार का यही टैलेंट लोगो को अपनी और खिंच लाता हैं। रोहित कुमार Filmy डायलॉग और फिल्मी Song पर अपनी वीडियो बनाते हैं। और लोग इनकी वीडियो को Musically पर Duet करते हैं। Duet करने का मतलब अपनी वीडियो को रोहित कुमार की वीडियो से जोड़ते हैं और Musically App पर पब्लिश करते हैं।


Rohit Kumar को गुटका खाना बहुत पसंद हैं और इसी अंदाज को कुछ लोग पसंद भी करते हैं तो कुछ लोग इनकी नकल भी करते हैं। लाखों लड़कियां हर महीने रोहित कुमार की वीडियो के साथ Duet करती हैं। अगर इनकी फैन फॉलोइंग की बात की जाय तो काफी जबरदस्त इनकी Musically पर फैन फॉलोइंग हैं। इनकी कुछ वीडियो ने सोशल मीडिया साइट पर तहलका मचा दिया था तो कुछ वीडियो ने व्हाट्सएप्प पर अपना कब्जा कर लिया था। कुछ लोग इनकी वीडियो पर normally Duet करते हैं तो कुछ लोग इनकी वीडियो पर Funny Duet करते हैं। कुछ लड़कियां अपनी Musically फैन फॉलोइंग Increase करने के लिए Rohit कुमार की वीडियो के साथ अपनी वीडियो को duet करती हैं।


दोस्तो हमे उम्मीद हैं आपको Gutka bhai उर्फ Rohit कुमार के बारे में पता चल गया होगा कि यह लड़का कौन हैं और Musically स्टार यह लड़का कैसे बना। दोस्तो अगर आपको Gutka Bhai उर्फ Rohit Kumar का यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसको अपने दोस्तों के साथ Facebook WhatsApp और Instagram पर जरूर शेयर करे।

Tag Line
gutka bhai musically, gutka bhai rohit ,rohit kumar musically, rohit kumar musically wiki, gutka bhai ki video, musically viral videos, musically video, tera ghata musically, indian musically videos 2018, Gutka Bhai ki funny video



Gutka Bhai Ki Video







No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi