Saturday, March 30, 2019

Cashify क्या है Cashify पर पुराना सामान कैसे Sell करे।


दोस्तो घर मे हमारे पास कई सारे ऐसे Gadgets होते हैं जिनका न तो हम इस्तमाल करते है और ना ही हम उसे बेचते है। ऐसे में घर मे रखे मोबाइल, TV , Laptop , Tablet या फिर Gaming कंसोल कबाड़ बन जाते है। अगर आप चाहे तो इन कबाड़ की चीजो को बेच कर आप इनकीं अच्छी कीमत हासिल कर सकते हैं। बाजार में ऐसी कई साइट्स उपलब्ध है जहाँ आप ठीक कीमत पर अपने Gadget को बेच सकते हैं।
Cashify Par Product Sell Kaise Kare

 Sites Name की बात की जाय तो यहां आपको अपने पुराने सामान को अच्छी Value में बेचने के लिए ऑनलाइन कैशिफाई , वीबाय , और रीग्लोबल Sites शामिल है। और वही Cashify की बात की जाय तो यहाँ आपको पुराने मोबाइल को sell करने पर अच्छी कीमत मिल जाती है।


स्मार्टफोन के मामले में यहां अन्य साइट्स की तुलना में बेहतर कीमत मिल जाती है। और आप यहाँ अच्छी कीमत में अपने पुराने गैजेट बैच सकते हैं।

How To Use Cashify । Cashify पर पुराना सामान कैसे sell करे।

अपने पुराने Gadget , Smartphon या टीवी को Sell करने के लिए सबसे पहले आपको www.cashify.com Website पर Visit करना है। यहाँ आपको अच्छी कीमत पर बेचने के लिए TV , Mobile , Laptop , Tablet और Gaming Console जैसे बेचने के Option मिल जाते है।


अब आपको यहां जो भी अपना product Sell करना है उसकी Catagory को Select करे।


अब आपसे आपके प्रोडक्ट की Brand और Condition पूछी जाएगी।


इस Process के बाद आपके अपने Product की सही कीमत का पता ऑनलाइन ही मिल जाएगा।


फिर Company का कोई Engineer आपके पास आकर आपके Product को Check करेगा। और आपको वो पैसे देकर चला जाएगा।


हम आपको बता दे Online बताई गई कीमत और Engineer द्वारा दी गई कीमत में अंतर हो सकता है। Gadget या Product की कीमत उसकी कंडीशन पर निर्भर करेगी।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi