Uc News क्या है। UC News से पैसे कैसे कमाये

Share:

Hello Friends आज की पोस्ट काफी रेकेस्टेड पोस्ट है क्योंकि हमारे कुछ यूज़र्स ने हमसे UC news के बारे में बहुत से सवाल पूछे हैं इसलिए आज में उन सभी Uc News यूज़र्स के सभी सवालों के जवाब इस पोस्ट में दे वाला हु। दोस्तो आपने Uc News का नाम तो सुना ही होगा और ये Application काफी स्मार्टफोन में इनबिल्ड Install होती हैं। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि Uc News क्या है। तो चलिए शुरू करते हैं।
Uc News Se Paise Kaise Kamaye
Uc News क्या है।
UC एक ऐसा न्यूज़ Portal है जहां आपको Letest से Letest News पढ़ने को मिलती हैं। लेकिन में आपको बता दु की यहां आपको कुछ यानी कि 10 परसेंट फेक News देखने को भी मिल सकती हैं। इसलिए ऐसी न्यूज़ आप कहीं भी देखे उसकी शिकायत Uc News वालो को जरूर करे। Uc News में आप अपनी किसी भी भाषा मे न्यूज़ पढ़ सकते हैं। Uc News एक Free News Portel है जहां आप तमाम न्यूज देश विदेश की खबर यहां से पढ़ सकते हैं। लेकिन हम आपको ये भी बता दे कि ये एक चाइनीज News पोर्टल है। इसलिए हम आपको ये Recommend नही करते हैं कि आप इस एप्लीकेशन का अपने स्मार्टफोन में Use करे। हमारा मकसद आपको Uc News और इससे पैसे कैसे कमाए की जानकारी देना है। तो चलिए अब आपने ये तो जान ही लिया है कि UC news क्या होता है। तो चलिए अब हम आपको Uc News से पैसे कैसे कमाये उसकी जानकारी आपसे शेयर करते हैं।


Uc News से पैसे कैसे कमाए।

दोस्तो अगर आप आज के टाइम में Uc News से पैसा कमाने की सोच रहे हैं तो हम आपको बता दे कि इस टाइम Uc News बहुत स्टिक हो चुका है। इसलिए Uc News अब उन्ही का Account को  Approval दे रहा है जो एक ब्लॉगर हैं। अगर आपके पास कोई वेबसाइट नही है तो आप भूल जाये कि आप Uc News पर कोई एकाउंट बना सकते हैं। क्योंकि Uc न्यूज़ पर 5000 से ज्यादा Account अभी Pending पड़े हैं जिनको वो अपने प्लेटफार्म पर Approval नही दे रहा है। Uc News अब उन्ही को approval दे रहा है जिसके पास पहले से कोई Blog है। इसलिए Uc News पर आने से पहले आप अपना कोई अच्छा का Blog Design कर ले और फिर Uc न्यूज Platform से जुड़े और फिर आपको approval मिलने के ज्यादा चांस बन जाते हैं।

बात करे अब Uc News से पैसे कमाने की तो यहाँ आपको Uc News से पैसे कमाने के लिए आपको Uc News को High Quality के आर्टिकल देने होंगे जिसके आपको पैसे मिलते हैं। Uc News में Monetisation On करने के लिए आपकी किसी एक Post पर कम से कम 2000 Page Views होने जरूरी हैं तभी जाकर आप Uc News से अच्छे खासे पैसे कमा पाएंगे। Uc News पर आप 1st Week के लिए Normal Blogger बने रहेंगे। जब आपकी Post पर 2000 page view हो जाएंगे तब आप Uc News के Bronze Partner बन जाएंगे। और जैसे जैसे आपका Work Uc News वालो को पसंद आएगा वैसे ही आपको यहां ग्रेड सिस्टम पॉइंट मिलेंगे।


अगर आपको Uc News से अच्छी Income करनी है तो आपको कम से कम Uc News पर Silver Blogger बनना होगा। और यदि आप Gold Blogger Uc News पर बन जाते हैं तो आपका Revenue 120 प्रतिसत और Increase हो जाएगा जिसका सीधा सा मतलब है आपकी Earning पहले से 2 गुना ज्यादा हो जाएगी। और Uc News Earning हर दिन शाम 4 बजकर 30 मिनट पर अपडेट कर दी जाती हैं।
Uc Kya hai , Uc News Se Paise Kaise Kamaye , Uc News se paise kamane ki jankari , online paise kaise kamaye , How to make money with uc news , uc news ki puri jankari hindi me , uc news par account kaise banaye , uc news account Approved kaise karwaye

No comments

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi