Asia Cup 2018 की तारीख का हुआ एलान, जल्दी पढ़े

Share:

एसीसी एशिया कप 2018 की तारीख का एलान हो चुका है। जैसा कि हमने आपको पिछली आर्टिकल में बताया था कि एशिया कप 2018 की तारीख का एलान जल्द हो सकता है एसीसी की बैठक में एशिया कप की मेजबानी लेकर एसीसी की बैठक में यह निश्चित हो गया है कि एशिया कप को साल 2018 में भारत मे करवाया जाएगा। भारत मे एशिया कप होता है तो इसमे भारत और पाकिस्तान की आवाम को 'इंडिया और पाकिस्तान' का हाई वोल्टेज मैच देखने को मिलेगा क्योंकि ये एकमात्र ऐसे दो देश है जो सिर्फ किसी बड़े टूर्नामेंट में आमने सामने होते है।
Asia Cup 2018
अब एसीसी की तरफ से एशिया कप को भारत मे कौनसे महीने में करवाना चाहिए इसको लेकर भी पर्दा उठ चुका है। एशिया कप को इसी साल सिंतबर के महीने में आयोजित करवाया जाएगा। एशिया कप का आयोजन और पहला मैच 15 सितंबर को खेला जाएगा और एशिया कप का फाइनल मैच 30 सिंतबर को खेला जाएगा। एशिया कप को 50 ओवर के फॉरमेट में खेला जाएगा और इस एशिया कप में एशिया की 6 टीमें भाग लेंगी।



क्रिकेट जगत से जुड़ी बड़ी खबरें सबसे पहले पाने के लिए आप हमें यहां रोज फॉलो करे। अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो इसको दिल से लाइक करे और हो सके तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सअप और फेसबुक पर जरूर शेयर करे।

No comments

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi