Thursday, December 14, 2017

LG V30+ इंडिया में हुआ लॉन्च, Wireless Charging जैसे बेहतरीन फ्यूचर्स को करता है स्पोर्ट


इंडिया में तरह तरह के स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एक दूसरे को टक्कर देने के लिए कम दाम में ज्यादा फ्यूचर्स वाले स्मार्टफोन लॉन्च करती हैं। और इसी बीच अब एलजी ने अपना एलजी वी30+ इंडिया में 13 दिसंबर को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में आपको वायरलेस चार्जिंग स्पोर्ट मिलता है। इस स्मार्टफोन में आपको आईडी को डेडक्ट करने वाला अच्छा फ्यूचर इसमे आपको मिल जाता है। तो चलिए अब हम आपको इस स्मार्टफोन के कुछ फ्यूचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं तो चलिए शुरू करते हैं।

Post Credit :- indinew.com

lg-v30 plus

LG V30+ Smartphone पूरी तरह से आपको Water Proof मिलता है। Dispaly Size की बात की जाय तो यहां आपको 6 Inch की क्वॉडएचडी Full विजन Display और HDDR10 से लैस आपको बेहतरीन Display आपको मिल जाती है। Processor की बात की जाय तो यहां आपको क्वालकॉम 835 का बेहतरीन Processor मिल जाता है।

Android Operating System की बात की जाय तो यहां आपको 7.1.2 Nugat मिल जाता है। Ram की बात की जाय तो यहां आपको इसमे 4GB की Ram मिल जाती है वहीं Storage Power की बात की जाय तो यहां आपको 128GB का Storage मिल जाता है। जिंसको आप SD Card के जरिये 2TB तक बढ़ा सकते हैं। Camera Quality की बात की जाय तो यहां आपको 16 Megapixel का Back Camera मिल जाता है।

Selfie Camera की बात की जाय तो यहां आपको Front के लिए Selfie Camera 5 Megapixel का मिल जाता है। Battery Power की बात की जाय तो यहां आपको इस स्मार्टफोन में 3300MaH की Powerful Battery मिल जाती है। तो चलिए अब हम आपको इस स्मार्टफोन के रेट से रूबरू करवा देते हैं। इस स्मार्टफोन की Online Price 44,990 रुपये है और इस स्मार्टफोन को आप 18 दिसंबर से  Amazon की ओपन सेल में खरीद सकते हैं।

दोस्तो ऐसी ही स्मार्टफोन न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिए आप हमें यहां फॉलो जरूर करे। आर्टिकल पसंद आया हो तो इसको दिल से लाइक करे और हो सके तो इस आर्टिकल को अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सअप और फेसबुक जरूर शेयर करे।
LG V30+ , Lg LG V30+ ki puri Jankari , LG V30+ Full Specification in hindi , LG V30+ Full Review In Hindi, LG smartphone kahan se kharide, 

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi