Thursday, September 7, 2017

मात्र 6,700 रूपये में 3GB रैम और फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ लॉन्च हुआ ये 4G स्मार्टफोन


दोस्तो आप सभी को पता है मार्किट में हर महीने सैकड़ो स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते है कुछ स्मार्टफोन ज्यादा कॉस्टली होते है और कुछ कम दाम के स्मार्टफोन होते हैं तो ऐसे में आम आदमी के बजट में Elephone नाम की कंपनी ने भारत मे Elephone S3 स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसकी विदेशी प्राइस $104 डॉलर है और इंडिया में इसकी कीमत 6700 रुपये है ये स्मार्टफोन आपको कुछ ही दिनों में ई-कॉमर्स वेबसाइट पर अवेलबल हो जाएगा ।

Telephone S3

इस स्मार्टफोन में आपको वो फ्यूचर मिल जाएंगे जो आपको एक 10 से 12 हज़ार रुपये के स्मार्टफोन में मिलते हैं। इसमे आपको 3जीबी की रैम और 16जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आपको एक्स्ट्रा SD कार्ड यूज़ करने की अवेलेबिलिटी आपको यहां मिलती है तो चलिए अब हम आपको इस स्मार्टफोन के कुछ खास फ्यूचर्स के बारे में बताते हैं।


सबसे पहले हम इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात कर लेते हैं यहां आपको 5.5 इंच की डिस्प्ले मिलती है और डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है। बात करें परफॉर्मेंस की तो इसमें 1.5 गीगाहर्ट्ज आॅक्टा-कोर मीडियाटेक MTK 67353 प्रोसेसर दिया है। बात करें कैमरा की तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ  13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा यहां आपको मिलता है।



तो चलिए अब इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यहां आपको एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम मिलता है स्टोरेज हमने आपको पहले भी बताया था की इस फोन में 3जीबी रैम 16जीबी स्टोरेज दिया है जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड यूज़ करके 128GB तक बढ़ा सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 2100mAh की बैट्री मिलती है जिसको आप स्मार्टफोन से अलग भी कर सकते हैं ।

ओर इस स्मार्टफोन में आपको वाईफाई, जीपीएस, ब्लुटूथ, 4G LTE इत्यादि कनेक्टिविटी आपको यहां मिलती है।

1 comment:

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi