Thursday, September 7, 2017

Top 8 Gadget जिनको आप 200 रुपये में खरीद सकते हैं ।


दोस्तो आज की इस Post में हम आपको बताने वाले है आपके स्मार्टफोन के लिए टॉप 8 Gadget के बारे में जिनको आप अमेज़न.com पर 150 रुपये से लेकर 200 रुपये तक खरीद सकते है सभी गैजेट के लिंक आपको इस Post में मिल जाएंगे । जिनको आप Amazon.in से खरीद सकते हैं। तो चलिए Friends वीडियो को Start करते है

Top-8-gadget jinko aap 200 Rupay me kharid sakte ho

नंबर 1 पर आता है Selfie Flash Light
Top 8 Gadget Cheap lowest Price in India

दोस्तो ये एक ऐसा Gadget है जिसको आप रात के बख्त सेल्फी लेने के लिये प्रोयोग कर सकते हैं , इसमे एक बैटरी लगी रहती है जिसको Charge करना पड़ता है। यह Mobile के Audio Jeck में लगाई जाती है, युवा वर्ग इसको काफी पसन्द कर रहा है। आप इसे अमेज़न से खरीद सकते है।

नंबर 2 पर आता है Micro USB Fan
Top 8 Gadget Cheap lowest Price in India

Micro usb fan आपको अमेज़न पर आसानी से मिल जायेगे, ये आपको गर्मी से बचाने के लिये बनाया गया कूल उत्पाद है। जिसको आप रिलैक्स होने के लिये प्रयोग कर सकते है। ये आपके चार्जिंग सॉकेट में लगता है, और आप किसी भी मोबाइल में आप इसका प्रयोग कर सकते हैं


नंबर 3 पर आता है  USB Lite
Top 8 Gadget Cheap lowest Price in India

इस USB Light का प्रयोग एमरजेंसी लाइट के रूप में किया जा सकता है। इसे बस अपने किसी भी USB Port मे डालिये और ये अपने आप जल जायेगी, ये आपको अमेज़न पर मिल जायेगा। इसको ज्यादातर Laptop में इस्तेमाल किया जाता हैै।



नंबर 4 पर आता है Mobile Phone Stand
Top 8 Gadget Cheap lowest Price in India

दोस्तो अगर आप Mobile को हाथ में ले लेकर परेशान हो गए है, तो चिंता मत करे क्योंकि इस Mobile Phone Stand से आपकी सारी परेशानी दुर हो जाएगी। इस स्टैंड को आप चार्ज करते बख्त इस्तेमाल कर संकते है। और इसमें आप मूवी भी देख सकते है, ये आपको एक ट्रेंडी लुक देगा जो आपको चाहिए।

Number 5 पर आता है Touch pen
Top 8 Gadget Cheap lowest Price in India

ये टच पेन आपको एक Professional Look देती है, साथ ही आपकेे मोबाइल चलाते बख्त आपकी मदद करेगी। ये टच पेन आपको अमेज़न पर मात्र ₹150 से ₹200 में आसानी से मिल जायेगा।

नंबर 6 पर आता है Selfie stick
Top 8 Gadget Cheap lowest Price in India

आप इस Gadget को अमेज़न पर मात्र ₹150 से ₹200 में मिल जायेगा, यह गैजेट बहुत उपयोगी साबित हुआ है। जो भी सेल्फी लेने के सौकीन है। बो इस को खरीद सकते है, इसको इस्तेमाल करना बहुत आसान है। इसमें एक पिन होती है, जिसके हमे अपने smartphone के Audio Jack में लगाया जाता है। इसमे एक बटन होता है, उसे दबाते ही फ़ोटो कैप्चर हो जाती है।

Number 7 पर आता है Mobile Camera Lens
Top 8 Gadget Cheap lowest Price in India

अगर आप Photography के सौकीन है, तो ये आपके लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकते है। ये भी आपको अमेज़न पर ₹150 से ₹200 में मिल जाएंगे, इनमे बहुत ही अच्छे क्वालिटी के लेंश लगे होते है। जो हमारे फोटोग्राफी के अनुभव को बहुत खास बनाते है।

Mumber 8 पर आता है Mini Bluetooth
Top 8 Gadget Cheap lowest Price in India

ये भी आपको अमेज़न पर मिल जायेगी, और ये सभी Blutooth उपकरणों से अलग है। और सस्ती भी है, ये एक बार चार्ज करने पर 12 घण्टे चलती है। ये आपको कई कलर में मिल जाती है, ये इतनी छोटी होती है कि कोई पता भी नही लगा पायेगा की अपने क्या लगाया है। ये सारे गैजेट आपको अमेज़न पर ₹150 से ₹200 में आसानी से मिल जायेंगे अगर, कोई परेशानी होती है तो कमेंट करके हमे बता सकते है।

आप इन सभी गैजेट को अमेज़न.इन पर Visit करके खरीद सकते हैं। आपको इन सभी गैजेट के लिंक यहां मिल जाएंगे आप  इन पर क्लिक करके सीधे amazon से खरीद सकते हैं ।

Selfi Flash Light :-
http://amzn.to/2vVe0PI

Micro USB Fan :-
http://amzn.to/2gu71HL

USB Light :-
http://amzn.to/2x2qfPs

Mobile Phone Stand :-
http://amzn.to/2vCdCdw

Touch Pen :-
http://amzn.to/2vVBVOE

Selfie Stick :-
http://amzn.to/2gtPn6K

Mobile Camera Lence :-
http://amzn.to/2gAUlSQ

Mini Bluetooth :-
http://amzn.to/2gtYS6b

अगर आप इन प्रोडक्ट को खरीदना चाहते हो तो इन सभी लिंक को visit करके amazon.in से खरीद सकते हो ।
दोस्तो अगर पोस्ट पसंद आई हो तो प्ल्ज़ इस Post को Google ओर Whatsapp पर जरूर शेयर करे , धन्येवाद।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi