Header Ads

इंडिया का सबसे सस्ता लैपटॉप , कीमत मात्र 12k हज़ार रुपये


Hello Friends आज हम आपको बताते वाले हैं दुनिया का सबसे सस्ता Laptop के बारे में जिसको आप अपने Business Officials Work में Use कर सकते हैं , वैसे दोस्तो अगर आप अपने Official work के लिए Market में कोई भी New Laptop खरीदने जाते हैं तो कम से क आपको 25000 हज़ार रुपये खर्च करने पड़ते है , जब जाकर आपको एक Laptop मिलता है और आपका काम क्या है बस Officials !

Asus EeeBook Atom

दोस्तो अगर आप अपने Officials Work के लिए अच्छा सा Laptop चाहते है तो आप 25000 हज़ार रुपये का लैपटॉप मत खरीदिये । हां अगर आपको लैपटॉप पर Heavy Work चाहिए जैसे Play Stations वाले Heavy Game खेलना , या किसी किसी और Software पर Wark करना , तो आपके लिए 4GB और 500MB Internal Storage वाला Laptop सही रहता है , लेकिन आपको इंटरनेट Surfing Exel Ms word जैसे Official Work के लिए लैपटॉप चाहिए तो आप 10 से 12 हज़ार का Laptop भी खरीद कर अपना काम कर सकते हैं

Asus EeeBook Atom Laptop

तो ऐसे में Asus Company ने अपना नया Laptop भारतीय बाजार में उतारा है जिसका नाम Asus EeeBook Atom है। इसकी कीमत 12000 रुपए के आस पास है। इस लैपटॉप को कम कीमत में सबसे बेहतरीन लैपटॉप बताया जा रहा है वही लैपटॉप के कुछ फीचर्स देखें तो इसमें 2GB रैम और साथ ही साथ विंडो स्टैंड ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया जाएगा अगर इसकी प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको Intel Processor मिल जाएगा जिसकी Speed 1.3 गीगाहर्ट्ज़ होगी।


Laptop के memory की बात करते हैं तो इसमें 2GB रैम और 32GB की इनबिल्ट हार्ड डिस्क दिया गया है इस Laptop Display Size 12 इंच है जो कि हाई रेजुलेशन की सुविधाएं के साथ है साथ ही साथ लैपटॉप में आपको इनबिल्ट कैमरा भी दिया गया है और इस में लिथियम आयन की बैटरी दी गई है।कम कीमत में यह लैपटॉप आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है।

अगर आप amazon.in Asus Eeebook Atom Laptop के और भी फ्यूचर देखना चाहते है तो आप
Asus Eeebook Atom की नीचे दिए गए link पर Visit करके देख सकते हैं
दोस्तो ओस post में बताने के लिए बस इतना ही था अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसको Facebook WhatsApp पर Share कर दीजिए , और अगर आपके मन मे किसी भी प्रकार का Asus EeeBook Atom पर सवाल जवाब है तो आप हमे whatsApp कीजिये हम आपकी पूरी Help करेंगे , धन्येवाद ।

No comments:

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi

Powered by Blogger.