google-site-verification=d0jLnrBStzL0yWAR1gYimA1PFiLsg-0HZQpu1gHPxfo Swiggy में आर्डर न मिलने पर क्या करे , I haven't Received Order On Swiggy What I do In Hindi - SonuRajput.Com

Thursday, November 14, 2019

Swiggy में आर्डर न मिलने पर क्या करे , I haven't Received Order On Swiggy What I do In Hindi

Hello Friends आज की यह आर्टिकल उन ग्राहकों  के लिए हैं जो ऑनलाइन Food Swiggy पर आर्डर करते हैं. और  उनका फ़ूड Delivery होने से पहले Cancel या मिलने से पहले Delivered हो गया होता हैं तो उस Case में आम ग्राहक क्या करे. अगर आपको भी यह प्रॉब्लम फेस हुई हैं तो आप यह आर्टिकल शुरू से लेकर लास्ट तक पढ़ते रहे.
I haven't Received Order On Swiggy
Image Source Swiggy
सबसे पहले हम आपको बता देना चाहते हैं की Swiggy Customer Care Number अभी फिलहाल India में Available नहीं हैं. Google पर आपको बहुत ऐसे नंबर शो कर जाएंगे जिसमें "swiggy Customer Care Number In India" का जीकर किया गया होगा लकिन वो सभी नंबर Fake हैं. Fake Number पर कॉल करने से आपके साथ Online पैसो की धोखाधड़ी भी की जा सकती हैं इसलिए आप इस बात का ध्यान जरूर रखे की इस समय इंडिया में Swiggy का कोई भी Online Customer Care Number nahi हैं.

I haven't Received Order On Swiggy , Swiggy में आर्डर न मिलने पर क्या करे :- अगर आपका swiggy ऑनलाइन Food Cancel हो जाय तो आप उस Oder के हेल्प वाले Section में आपको I haven't Received Order को क्लिक करे और Call करने की Request डाल दें. वहां से आपके पास एक स्विग्गी कार्येकर्ता की आपके पास कॉल आएगी और आप अपनी समस्या उनको बताकर अपना समाधान निकाल सकते हैं. अगर आपका ऑनलाइन पेमेंट हैं और आपको इस केस में आर्डर Received नहीं होता हैं तो इस केस में भी आप I haven't Received Order पर Click करके Swiggy Customer care को कॉल बैक करने की Request डाल सकते हैं.

दोस्तों हमें उम्मीद हैं आपको इस आर्टिकल माध्यम से आपको अपनी प्रॉब्लम का Solution मिल गया होगा अगर आपको अभी भी हमसे कुछ पूछना हैं तो आप हमें निचे कमेंट करके पूछ सकते हैं हम आपको जल्द जवाब देने की कोसिस करेंगे. अगर आपको यह यह लेख पसंद आया हैं तो आप इस लेख को सोशल मीडिआ पर अपने दोस्तों के साथ जरूर साझा करे.



No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi