Monday, October 3, 2022

टिकटोक स्टार सलोनी सिंह की जीवनी। Saloni Biography In Hindi

'सलोनी सिंह बायोग्राफी इन हिंदी' 'Saloni Singh Biography In Hindi' दोस्तो आज कि इस आर्टिकल मैं हम आपको एक ऐसे  लड़की के बारे मे आपको बताएंगे जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर आय दिन ट्रेंड करती हैं। दोस्तो आपने टिकटोक एप्लीकेशन का नाम तो सुना ही होगा और सुना होगा तो जरूर आपने एक बार टिकटोक एप्लीकेशन को इनस्टॉल भी किया होगा. अगर आपके अंदर एक अच्छा टैलेंट हैं और आप अपने टैलेंट को सोशल मीडिया पर वायरल करना चाहते हैं तो टिक टोक आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं क्योंकि इस एप्लीकेशन से कुछ लोग रातो रात स्टार बन गए हैं।
Saloni Singh Biography In Hindi
आज हम आपको एक ऐसी ही लड़की के बारे मे आपको बताएंगे जिसकी कुछ वीडियो ने टिक टोक पर तहलका मचा रखा हैं और यह लड़की कोई नही बल्कि टिक टोक की पॉपुलर स्टार सलोनी सिंह हैं। सलोनी सिंह टिक टोक पर ज्यादातर फनी वीडियो अपलोड करती हैं। तो चलिए अब हम आपको बताते हैं कि सलोनी सिंह कौन हैं क्या करती है और कहां रहती हैं इन सब बातों को आज हम आपसे शेयर करने जा रहे हैं।

सलोनी सिंह टिकटोक पर कम समय में 5 मिलियन Follower हिट करने वाली पहली टिकटोक popular Creator बन गई हैं. 19 August 2019 की मुताबिक इनकी टिकटोक Fan Following 10 मिलियन को हिट करने जा रही हैं. सलोनी सिंह ने 2017 में अपनी पहली वीडियो टिकटोक पर अपलोड की थी. अगर आप चाहे तो सलोनी को टिकटोक पर @salon.e नाम से Search करके इनको TikTok पर फॉलो कर सकते हैं. सलोनी सिंह ने अभी फ़िलहाल किसी भी तरह का कोई इंटरव्यू नहीं दिया हैं इसलिए इनके बारे में hum आपको ज्यादा नहीं बता सकते हैं तो चलिए अब हम आपको इनके जन्म स्थल और इनकी निजी जिंदगी के बारे में आपको थोड़ा बताते हैं.

Saloni Biography

Question Answer
Real Name Saloni Singh
Nike Name Saloni
DOB 7-July-2002
Age 17
Birthplace Kolkata/West Bengal
Profession Dancer, Influencer TikTok Star
Boyfrind No Info
Religiom Hindu
favorite food Gol Goppe
favorite destination Australia
favorite Color Black
Hobbies Create TikTok Video
favorite actress deepika padukone
Height 5.2 Feet , 1.54 Meeters
Weight 58kg
Chest Size 34 Inch
Waist Size 25 Inch
Hip Size 33 Inch
Eye Color Blak


Saloni Singh Tik Tok Videos











No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi