Sunday, October 14, 2018

सबसे सस्ता लैपटॉप लेनोवो आईडियापेड 330 इंटेल कोर i3 7th Gen

नमस्कार दोस्तो आपका हमारे इस ब्लॉग पर हार्दिक स्वागत हैं। दोस्तो आज हम आपके लिय एक ऐसा लैपटॉप लेके आये है जो इस समय आपको काफी सस्ता मिल सकता हैं। जी हां दोस्तो आज हम आपको एक ऐसे लैपटॉप के बारे में आपको बताएँगे जिसके अंदर आपको 60 हजार वाले लैपटॉप के सभी फ्यूचर आपको मिल सकते हैं। दोस्तो आज जिस लैपटॉप के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उस लैपटॉप का नाम 'Lenovo Ideapad 330 Intel Core i3 7th Gen' हैं। तो चलिए अब हम आपको इस लैपटॉप के सभी फ्यूचर्स के बारे में आपको बताते हैं।

Lenovo Ideapad 330 Futures In Hindi

Amazon Price ₹28,490

Flipkart Price :- 36,990

Paytm Mall Price :- 34,520

कीमत की बात करे तो यह लैपटॉप इस समय amazon साइट पर बहुत सस्ता मिल रहा रहा हैं यह सैल मात्र 10 घंटे चलेगी। इस समय हजारो आर्डर इस लैपटॉप के किये जा चुके

Processor :- अगर प्रोसेसर सिस्टम की बात की जाय तो यह लैपटॉप आपको 7th Gen के साथ Intel i3-7020U Processor के साथ मिलता हैं और यह 2.30Ghz पर काम करता हैं

Operating System :- अगर बात की जाय ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में तो हम आपको बता की इस लैपटॉप के अंदर आपको Pre-loaded Window10 Home के साथ Lifetime Validity मिलती हैं।

Display :- इस लैपटॉप में आपको 15.6-Inch की Antiglare Full HD Display देखने को मिल जाती हैं।

Design/Battery :- इस लैपटॉप को बहुत ही खूबसूरत तरीके सी डिज़ाइन किया गया हैं और इस लैपटॉप का कुल वजन 2.2kg हैं। इस लैपटॉप को पूरा चार्ज करने के बाद आप इस लैपटॉप को 5 घंटे फुल लाइट स्क्रीन पर चला सकते हैं।

Warranty :- इस लैपटॉप के खरीदने पर आपको 1 साल की वारंटी मिलती हैं।

Ports & CD Drive :- Lenovo Ideapad 330 में आपको 2 USB 3.0 , 1Type C ( USB 3.0 ) , 1HDMI , 4-in-1 Card Reader , Combo  Audio And microphone Jack , DVD Drive Or Lan Port जैसे बेहतरीन Futures आपको इस लैपटॉप में मिल जाएंगे।

Offers 

अगर आपके पास SBI का Rupay वाला क्रेडिट या डेबिट कार्ड हैं तो आप इस लैपटॉप पर 10 परसेंट की बचत कर सकते हैं यानी कि आपको इस लैपटॉप पर एक्स्ट्रा कैश बैक मिल सकता हैं। Maximam कैशबैक सिमा 2000 रुपये हैं।

NO Cost EMI Available

HDFC Credit Or Debit Card , 

Bajaj Finserv EMI Available 

Axix Credit or Debit Card EMI Available


जितने भी Customers ने यह लैपटॉप खरीदा हैं उनकी तरफ से Amazon को काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा हैं। अगर आप एक स्टूडेंट हैं या फिर आपका ऑनलाइन बिजनेस हैं तो यह लैपटॉप आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता हैं।

इस आफर की अवधि 13 Oct से 15 Oct तक हैं।

जल्दी से नीचे दिए गए Amazon Website के लिंक से इसको खरीद सकते हैं। https://amzn.to/2EsQUJQ

                                                                         

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi