Tuesday, March 26, 2019

Family Time With Kapil Sharma Show के लिए Participate कैसे करे ( meetkapil.sonyliv.com )

दोस्तो देश का सबसे बड़ा कॉमेडी स्टार्ट कपिल शर्मा का नया Show 'Family Time With Kapil Sharma' जल्द ही Sony Tv पर Telecast होने वाला है। और दोस्तों साथ ही साथ आज हम आपको ये भी बताएंगे की आप Family Time With Kapil Sharma Show के लिए Participate कैसे कर सकते हैं

Family Time With Kapil Sharma Show क्या है

दोस्तो यहाँ हम आपको बता दे कि इस show का फॉरमेट Comedy बिल्कुल भी नही होगा। मतलब आपको इस Show के अंदर Comedy नही नजर आएगी। लेकिन जैसा कि हम सभी को पता है जहाँ कपिल शर्मा होते हैं वहाँ Comedy अपने आप पैदा हो जाती हैं चाहे वो Dancing Show हो या Singing Show वहां कॉमेडी बन ही जाती है।
Family Time With Kapil Sharma Show के लिए Participate कैसे करे
दोस्तो ये कोई ऐसा वैसा show नही होगा ये एक Different Type का Show होगा जिसका Format America के Super-Duper Popular Show जिसका नाम 'Tha Hollywood Square' जैसा होगा।


दोस्तो हम आपको बता दे कि इसमे पिछले show की तरह कोई भी सलेबिर्टी नही आएगी क्योंकि अबकी बार सलेबिर्टी की जगह इस Show में Family आएगी। इस Show के अंदर सलेबिर्टी के तौर पर कॉम्नेर आएंगे जैसे कि वो लोग जो Tv पर आना चाहते है।


दोस्तो इस Show की खास बात यह है कि इसमे आप Individual नही खेल सकते हैं मतलब की आप इस Show को अकेले Participate नही कर सकते हैं। इस Show को आप अपनी Family के साथ Participate कर सकते हैं तभी तो इस show का नाम 'Family Time With Kapil Sharma' रखा है। दोस्तो यह एक Type का Show नही होगा बल्कि यह एक तरह का game होगा।


और कुछ ऐसा होगा कि जिसमे ये देखने को मिले की आपकी और आपकी family के बीच कितनी अच्छी Bounding है। अब दोस्तो इस Show के Promo आने के अब हर कोई ये सोच रहा था की इस Show को Participate कैसे करे।


Family Time With Kapil Sharma Show के लिए Participate कैसे करे

तो दोस्तो अब कपिल शर्मा ने Show को participate करने का खुलासा किया है बताया है कि आम जनता कैसे इस Show को participate करके कैसे इस Show पर आ सकती है। कपिल शर्मा ने एक इस Show को Participate करने के लिए Online Registration Web Link बताया है

Family Time With Kapil Sharma Show के इस समय Online Registration चालू हो चुके हैं। अगर आप इस Show में हिस्सा लेना चाहते हैं या कपिल शर्मा से मिलना भी चाहते हैं prize भी Win करना चाहते हैं और पूरे देश के सामने अपनी फैमिली के साथ Live Tv पर भी आना चाहते है। तो इससे अच्छा Platform आपको कोई और नही मिल सकता हैं। तो जल्दी से Family Time With Kapil Sharma के Online Registration के Form को फिलअप कर दीजिए क्योंकि इससे इससे अच्छा मौका आपको और कभी नही मिलेगा।

Family Time With Kapil Sharma के Show को Participate करने के लिए आपको meetkapil.sonyliv.com Link पर Visit करना है। और Form इतना आसान है कि इसको हर कोई Submit कर सकता हैं। दोस्तो अगर आप इस Show के लिए चुने जाते हैं तो आपके पास सबसे पहले Sony चैनल के Production की तरफ से आपके पास एक कॉल आएगा जिसमे आपके सिलेक्शन के बारे में बताया जाएगा और फिर आप कपिल के शो पर जाकर पूरी दुनिया के सामने Live आ सकते हैं।
Family Time With Kapil Sharma Show के लिए Participate कैसे करे

तो दोस्तो हमे उम्मीद है आपको ये  जानकारी पसंद आई होगी। इस जानकारी को सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करने के लिए व्हाट्सअप और फेसबुक का चयन करें।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi