Tuesday, March 26, 2019

Vigo Video क्या है और Vigo Video से पैसे कैसे कमाये


" What Is Vigo Video " Vigo Video क्या है और Vigo Video से पैसे कैसे कमाये* आर्टिकल में आपका हार्दिक अभिनंदन है। आज हम आपको एक ऐसी एप्लीकेशन से Introduce करवाने जा रहे है जो फ्यूचर में Youtube जैसी सोशल मीडिया का टक्कर देगी। जी हां दोस्तो आज हम आपको sonurajput.com वेबसाइट पर एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताएंगे जो आपको एंटरटेन के साथ साथ आपको पैसे भी देगी।


Vigo Video क्या है?

VIGO VIDEO एक ऐसा प्लेटफार्म है यहां आप 30 सेकंड Funny , Dancing वीडियो देख सकते हैं। Vigo Application को अभी तक 10 Million से ज्यादा लोगो ने अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड कर लिया है। 4.2 की इस समय फिलहाल इसकी जबरदस्त रैटिंग है और काफी अच्छे अच्छे इसको Play Store पर Review दिए गए है।

Vigo Application सबसे अच्छी बात ये हैं कि यहाँ पर फिलहाल Youtube की तरह Copywriter क्लेम नही है। आप Youtube की वीडियो को Vigo Application पर Upload करके अपनी फैन फॉलोइंग बना सकते हैं। यहां पर आपको किसी भी प्रकार की कोई Strick नही मिल सकती। Vigo Application में अभी अपनी वीडियो को Monetized करने के लिए Youtube की तरह कोई Policy नही है। आप इसमे अपनी पहली वीडियो से ही अपना चैनल मोनेटाइज कर सकते हैं। लेकिन फ्यूचर में आपको Vigo Application पर बहुत से बदलाव देखने को मिल जाएंगे। Vigo Video application का पूरा नाम Vigo Video-Formerly Hypstar इसका पूरा नाम है इस Application को BYTEMOD PTE.LTD ने Develop किया है। Vigo Application पर अभी के लिए मात्र 30 Second की ही वीडियो upload कर सकते हैं। लेकिन फ्यूचर में आपको यहां Unlimited Timings की Video देखने को मिल जाएंगी। इस समय फिलहाल Vigo Video Application पर Dancing Or Funny वीडियो ज्यादा वायरल हो रही है। अगर आप एक कॉमेडियन या फिर डांसर हैं तो ये प्लेटफार्म आपके लिए Best है।


Vigo Video से पैसे कैसे कमाये ?

जैसा कि हमने आपको बताया था कि आप Vigo Application से अपनी Video को Upload करके भी पैसे कमा सकते हैं। Vigo Video भी Youtube की तरह एक ऐसा Platform है जहाँ पर आप वीडियो अपलोड करके बहुत पैसे कमा सकते है।


अगर आप एक Video Creator है तो आने वाले समय मे ये आपके लिए काफी फायदेमंद होने वाला है। Vigo Video Application से India के अंदर बहुत से ऐसे Creators है जो महीने के हज़ारो रुपये कमा रहे हैं। Vigo Application 2018 में नया Platform है इसलिए इसके बारे में कुछ ज्यादा जानकारी इंटरनेट और Wikipedia पर नही दी गई है। इसलिए जितनी मैंने रिसर्च की है इस application पर इसके Review काफी अच्छे निकलकर आये हैं। Vigo Video Application आपको Paypal के जरिये आपके पास Payment करती है। अगर आपको Vigo Video Application से पैसे कमाने हैं तो आपके पास Paypal का Account होना चाहिए। Paypal Account Banaye


दोस्तो अभी के लिए Vigo Video Application में बस इतना ही था अगर फ्यूचर में इसपर मुझे कुछ और जानकारी मिली तो में आपको इस पोस्ट के माध्यम से अपडेट कर दूंगा। और इस पोस्ट को भी अपडेट कर दूंगा

ऐसी ही नई नई जानकारी प्रत्येक दिन पाने के लिए आप हमारी वेबसाइट sonurajput . com जरूर Visit करे। अगर आपको ये आर्टिकल पसंद आया हो तो इसको सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

Searching Keyword
Vigo Video; What Is Vigo Video In Hindi; How To Make Money With Vigo Video; How Ton Use Vigo Video; Vigo Video Kaise Use Kare; Vigo Video Se Paise kaise Kamaye; Video Video Par Video Upload Kaise Kare; Vigo Video Information In Hindi; 

1 comment:

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi