Tuesday, March 26, 2019

Mobile से Facebook Followers कैसे Check करे


"Mobile से Facebook Followers कैसे Check करे" Article में आपका हार्दिक स्वागत है। दोस्तो आज की यह आर्टिकल काफी Requested Articles है। sonurajput.com वेबसाइट के किसी एक विज़िटर्स ने हमसे व्हाट्सअप पर पूछा है कि Mobile से Facebook Followers कैसे Check करे। इसलिए हमने सोचा क्यूना इसपर भी एक आर्टिकल लिखा जाए। वैसे देखा जाय बहुत से लोगो को इस Type की जानकारी पहली से होती है। लेकिन कुछ ऐसे भी यूज़र्स होते हैं जिनको इस तरह की जानकारी नही हो पाती है। इसलिए Don't Worry यहां पर आपको छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी जानकारी देखने को मिल जाएगी।
Mobile Se Facebook Follwers Kaise Check Kare
Facebook दुनिया का सबसे बड़ा Chat Massager है। Facebook के पास Million Of Users है। आज के समय लगभग हर किसी के पास फेसबुक account होता है। लेकिन क्या आपको पता है Facebook पर आपको कौन कौन Follow कर रहा है। क्योंकि यह Followers आपके Friends नही होते हैं बल्कि यह वो लोग होते हैं जो आपको Follow करते हैं और आपकी Facebook पर सभी Activity पर नजर रखते है। तो चलिए दोस्तो अब हम आपको बताते हैं कि कैसे आप इन Followers को अपने Facebook Account पर देख सकते हैं। तो चलिए दोस्तो शुरू करते हैं।


Mobile से Facebook Followers कैसे Check करे

Step 1 :- सबसे पहले आप अपने फेसबुक एकाउंट को Mobile के Chrome browser में Open करे।


Step 2 :- जैसा कि आप नीचे एक Image में देख सकते हैं की आपको Facebook में ऊपर की तरफ Right Hand Side में Menu का ऑप्शन मिलेगा जिसमे आपको अपनी Profile पर क्लिक करना है
Step 3 :- जैसे ही आप अपनी प्रोफाइल पर क्लिक करेंगे वैसे ही आपको अपने followers की संख्या दिखाई जाएगी। आपको Follower पर क्लिक करना है।
जैसा कि अब आप देख सकते हैं आपको Facebook पर कौन कौन Follow कर रहा है। आप चाहे तो उनकी Profile भी Visit कर सकते हैं। आप चाहे तो उनको Friend Request Send कर सकते हैं।


Internet Technology जानकारी पाने के लिए आप हमारी वेबसाइट को अभी subscribe कीजिये। अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो इसको अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करे।

Searching Keyword
Mobile Se Facebook Followers Kaise Check Kare;How To Check facebook followers; Facebook followers kaise pata kare; Facebook Followers Kya Hote Hai; Facebook followers kaha hote hote hai; Facebook Followers ko mobile par Kaise check kare ; 

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi