Tuesday, March 26, 2019

Emollient Coin क्या है। Emollient Coin से पैसे कैसे कमाये


What Is Emollient In Hindi हेलो फ्रेंड्स आज हम आपको एक ऐसी एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं जिसपर आप कुछ टाइम वर्क करके कुछ ही दिनों में लखपति बन सकते हैं। दोस्तो आपने बिटकॉइन का नाम तो सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको बिटकॉइन के बारे में नही बल्कि ऐसी ही एक और करेंसी के बारे में बताएंगे जिंसको आप बिना रुपये दिए खरीद सकते हैं।
emollient coin se Paise Kaise Kamaye

जो भी लोग 2009 में Bitcoin नही ले पाया वो अब पछतायेगा नही क्योंकि एक बार फिर वही समय आ गया है इसलिए इस  Opportunities वीडियो को ध्यान से पढ़े ।


इस दुनिया में कुछ लोग ये बोलते है के बिना पैसा लगाए पैसा नही कमा सकते ।
लेकिन अब समय change हो चुका है । जी हाँ ये सच है अब आप बिना पैसा लगाए भी अच्छा पैसा कमा सकते हो ।

आपको play Store से एक app download करनी है जिसका नाम the emollient कॉइन है। इस एप्लीकेशन को आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। एप्लीकेशन डाउनलोड होने बाद आपसे रेफरल id मांगी जाएगी उसमे आप मेरी Refer ID 502636   डालनी है और उसको Registered करना है अब आपके सामने सिम्पली छोटा सा Registration Form मिलेगा जिसमे आपको अपनी Email Id और Password बनाना है और इसको Submit कर देना है अब आपको आपकी mail id पर एक लिंक जायगा उसको ok करके Verify करना है फिर आपको वो app खोलनी है जिसमे आपकी भी एक ID आ जायेगी ।

 अब  आप भी अपनी Refer ID से अपने दोस्तों को app Download करवा सकते हैं । आपकी Refer ID से जितने भी लोग उस app को Download करेंगे प्रत्येक से आपको 2 Coin Free मिलेंगे आपको भी और अगले को भी ये कॉइन लगभग  350 रुपये के है जिनको आप 5 जनवरी को बेच सकते हो अगर आपने फ्री में 1000 Coin भी इक्कठे कर लिए तो ये 5 जनवरी को 3 लाख 50,000 रुपये के बिकेंगे और 6 महीने और रख के फिर बेचे  तो लगभग 35 लाख के बिकेंगे । Download Emollient Coin Application This link :- Download
 DownloadEmollient coin क्या है , Emollient coin kya hai , Emollient Coin se paise kaise Kamay , make money with emollient coin in hindi , Emollient coin In India , Online paise kaise Kamay , Emollient Coin Application ki puri jankari ,

3 comments:

  1. Nice post
    http://www.indiatechtrick.com

    ReplyDelete
  2. Bhai investment to karna hi hoga news aarhi he ki aap 1000$ ke coin buy kr 100$ ke coin bank withdraw kr sakte he

    ReplyDelete
  3. Mera loigin nhi ho rha hi user aur password wrong bta rha hi aur reset bhi nhi ho rha hi

    ReplyDelete

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi