Saturday, March 30, 2019

Dunia की Top-5 Best Selfie Application in hindi


Hello Friends , आज की इस Post में हम आपको बताने वाले India की Top 5 Best Application जिंसको Install करने से आपकी Selfi में तार चंद लग जाएंगे ।  दोस्तो जैसा कि हम सभी को पता है आजकल कहीं भी आना जाना हो सबसे पहले उसकी सुरुआत एक सेल्फी से होई है क्योंकि वही सेल्फी आपके Social Account पर धूम मचाती है । और वैसे भी आजकल सेल्फी का क्रेज़ कुछ ज्यादा ही चल रहा है ।

India ki Top 5 Best Selfie Application

हर कोई अपने Smartphone से Best से Best Selfi लेना चाहता है । लेकिन अगर आप इन सेल्फी को अपने इंटरनल कैमरे वाली सेल्फी से ज्यादा और आक्रसक सेल्फी लेना चाहते हैं तो आपको यहां पर 3rd पार्टी Application की जरूरत पड़ती है क्योंकि Play Store पर कुछ ऐसी application हैं जो आपकी Selfi को  सुंदर और Sharpness बना देती हैं । तो आज हम आपके लिए Top 5 Best Selfi Application के बारे में बताने वाले हैं जो आपकी सेल्फी को काफी हद तक beautiful बनाने का काम करती हैं । तो चलिए Start करते हैं


दुनिया की Top 5 Best Selfie Application

Beauty Plus  - यह application Google Play Store पर उपलब्ध है। इस Application को अबतक 10 Millions से ज्यादा लोग इसको अपने Smartphone में Download कर चुके है और इसको 1 लाख से ज्यादा 4.5 रैटिंग दी गई है अगर आप इस Application से  Selfie लेते है तो यह Automatically ही हमारी सेल्फी को आकर्षक कर देता है। और अगर आप चाहे तो इसको  अलग से एडिट भी कर सकते हैं।


Sweet Selfie -स्वीट सेल्फी application को अब तक 100 Millions से ज्यादा लोग इस Application को अपने Smartphone में Download कर चुके हैं और इसको करीब 8.50 लाख लोगों ने इसको 4.6 का जबरदस्त रैटिंग पॉइंट दिया है Sweet Selfie application  भी बहुत ही आकर्षक App है जिसकी मदद से हम अच्छे से अच्छी सेल्फ़ी ले सकते हैं और दूसरों को आकर्षित कर सकते हैं



YouCam Perfect -यूकैम परफेक्ट Selfie Application को अबतक 50 Million से ज्यादा इसको डाउनलोड किया जा चुका है और इसको 14 लाख यूज़र्स के द्वारा 4.5 की इसको रैटिंग दी जा चुकी है और ये एप्लीकेशन World की 64 कंट्री में Top 10 Application के अंदर आती है ये भी एक बहुत ही अच्छी ऐप है। यह भी फोटो को काफी आकर्षक दिखाती है।


Candy Camera -कैंडी कैमरा Application को अबतक Play Store पर 100 Millions से ज्यादा इसको Download किया जा चुका है और इसको 32 लाख यूज़र्स ने इसको 4.4 की रैटिंग अब तक इसको दी है और ये एक ऐसी ऐप है जिससे हम अच्छी से अच्छी फोटो लेकर खुद को और खूबसूरत दिखा सकते हैं।


रेट्रीका-  इस Application को भी अब तक 100 Millions ज्यादा लोग अपने स्मार्टफोन में Download कर चुके है और इसको Play Store पर अबतक 32 लाख यूज़र्स ने इसको 4.3 की अच्छी Rating पॉइंट दे रखी है । ये भी एक बहुत अच्छी से अच्छी सेल्फी लेने वाली ऐप है ।


दोस्तो इन सभी application को आप Google Play Store से Free में Download कर सकते हैं । ये दुनिया की 5 ऐसी Selfie Application हैं जो आपके Face को और भी Beautiful बना देता है ।



दोस्तो मुझे उम्मीद है आपको ये मेरी पोस्ट जरूर पसंद आई होगी और अगर आपका इस Post से Related कोई सवाल जवाब है तो आप हमें कमेंट कीजिये या हमे whatsApp कीजिये हम आपकी पूरी हेल्प करने की कोसिस करेंगे । और मेरी आपसे एक Request और है अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसको Facebook और WhatsAapp पर जरूर शेयर करे , धन्येवाद ।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi