Tuesday, November 28, 2017

Redmi 4A Exchange Offers | Review | Full Specification In hindi


जब से Online बाजार इंडिया में आया है तब से E-COMMERCE Company एक दूसरे को टक्कर देने के लिए Smartphone पर भारी Discount देती हैं और अब बात की जाए Smartphone की तो फिलहाल Flipkart आपको Redmi का 4G Smartphone जिसकी कीमत Market में 6999 रुपये हैं वो Smartphone आपको exchange Offers में मिल सकता हैं 499 रुपये में । Flipkart आजकल india में exchange Offers काफी दे रहा है। और ऐसा ही Offers Flipkart ने Redmi 4G Smartphone पर दिया है।

अगरआपके पास REDMI 4g Smartphone हैं तो आप 6999 रुपये वाले Smartphone को आप मात्र 499 रुपये में खरीद सकते हैं। और अगर आपके पास axis Bank का Credit या Debit Card है तो आप 5 Present का extra Discount पा सकते हैं। इस Exchange Offers में आपको Redmi 4A का स्मार्टफोन दिया जाएगा जिसके बारे में हम आपको Specification बताने वाले हैं जिनको आप नीचे से पढ़ सकते हैं।


तो चलिए सबसे पहले हम आपको Redmi 4A की Display के बारे में बताते हैं। तो इस Smartphone में आपको 5 inch की Full HD और हाई रेसुलशन Display आपको यहां मिलती है। इस Smartphone में आपको 32GB का Internal Storage मिल जाता है। और अगर आप चाहें तो इसके Internal Storage को Micro SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ा सकते हैं। इस फोन में आपको 3GB की Powerful Ram मिल जाती है। जिससे Hanging Problem कुछ हद तक दूर हो जाती है। इस फोन में आपको 1.4 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 दिया गया है। जो कि काफी जबरदस्त है।


और इसकी Camera Quality की बात की जाए तो बहुत ही शानदार और जानदार इसमे आपको Camera मिल जाता है। इसमे आपको यहां 13 Megapixel का रियर Camera मिल जाता है। और इसमे आप रात को  भी बहुत ही अच्छी क्वालिटी में LED Flesh Lite के साथ Photo खिंच सकते हो। Front Camera की बात की जाय तो इसमे आपको 5 Megapixel का Camera मिल जाता है। और अंत मे अब बात की जाए इसकी Powerful Battery के बारे में तो यहां आपको 3120 Mah की Battery मिल जाती हैं।


ऐसी ही Top Gadgets Smartphone की जानकारी के सबसे पहले पाने के लिए आप हमें यहाँ जरूर फॉलो करें। और यह Article आपको पसंद आया हो तो इसको दिल से लाइक करे और इसको Facebook और Whatsapp पर जरूर Share करे।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi