इंडिया और पाकिस्तान का अब अगला मैच कब देखने को मिलेगा

Share:

जब जब इंडिया पाकिस्तान का मैच होता है तो दोनों देशों की जनता अपना सब काम छोड़ छाड़ कर टीवी के सामने बैठ जाती है दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि अब आपको अगला मैच इंडिया और पाकिस्तान के बीच देखने को कब मिलेगा ।
India Vs Pakistan
दोस्तो जो अगला जो मैच है इंडिया और पाकितान का वो आपको अगले साल 2018 के एशिया कप में देखने को मिलेगा । और इसलिए अब चैंपियन ट्रॉफी की हार के बाद क्रिकेट फैंस को अब इंतज़ार है अगले साल होने वाले एशिया कप का वो इसलिए भारत इसी साल चैंपियन ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान से हार गया था ।


इसलिए क्रिकेट फैंस को अब इंतज़ार है अगले साल होने वाले एशिया कप 2018 का लेकिन एशिया कप की मेजबानी भारत में होनी है लेकिन 29 ओकटुबेर को पी सी बी के चेयरमैन सेठी ने कहा हैं कि अगले साल एशिया कप की मेजबानी भारत नही बल्कि पाकिस्तान करेगा । वैसे भी मेजबानी कोई भी देश करे दोनों देशों की जनता इस मैच को लेकर काफी उत्साहित होती है ।

वैसे अगर एशिया कप 2018 पाकिस्तान में होता भी है तो अबकी बार इंडिया के पास मौका होगा कि वो पाकिस्तान में खुले आम जाए और वहां जीत का सर्जिकल स्ट्राइक करे । दोस्तो अगर आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसको लाइक कर दीजिए और ऐसी ही क्रिकेट न्यूज़ पाने के लिए आप हमें फॉलो कर लीजिए और इस पोस्ट को फेसबुक और व्हाट्सअप पर भी शेयर कर दीजिए ।

3 comments:

  1. Aapne jo title ke niche link ads lagaye hai wo template me kis prakar lagaye hai, us tutorial/post ki link dijiye

    ReplyDelete

  2. Nice And Very useful info,
    This article important and really good the for me is.Keep it up and thanks to the writer.Amazing write-up,Great article. Thanks!

    ReplyDelete

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi