Tuesday, March 26, 2019

OneAd क्या है , OneAd Application से पैसे कैसे कमाये


"What Is OneAd In Hindi"  One Kya Hai आज हम आपको एक ऐसी Application के बारे में बताने वाले जिससे आप हज़ारो रुपये कमा सकते हैं , तो सबसे पहले मेरी आपसे एक Request है plz इस पोस्ट को पूरा पढ़े फिर application को Download करे ,
OneAd Se Paise kaise kamaye


 OneAd Application क्या है

दोस्तो आज हम आपको 'OneAd Application' से पैसे कैसे कमाये के बारे में बताने वाले हैं । दोस्तो हमारी Site के काफी Users में हमसे पूछा है Sir कोई ऐसी application बताईये जिससे कुछ पैसे earn किये जा सके , तो ऐसे में हम आपको किसी Fake Application के बारे में तो बता नही सकते इसलिए हमने काफी wait किया और कुछ अच्छी सी application आये market में जो सच मे पैसे देती हो , तो दोस्तो Finally एक ऐसी application पिछले महीने प्लेस्टोर में Update हुई है जिससे हम Real में पैसे कमा सकते हैं । और इस application का नाम है OneAd । दोस्तो OneAd Application के बारे में हम starting से जानते थे लेकिन हमको इसके बारे के कुछ Feedback चाहिए थी । वो इसलिए कि हमको ये पता लगाना था कि ये application अपने User को सच मे पैसे pay करती भी है या नही , तो दोस्तो one month का wait करने के बाद हमने इसका Result पाया और देखा कि onead application लोगो को सच मे पैसे देती है और इसके बाद हमने काफी सारी onead पर रिसर्च करने पे पाया कि onead 100 present true app है जिसपर आप work करके पैसे कमा सकते हैं ।


OneAd Application पर New Account कैसे बनाये

OneAd Application को आप Google Playstore से Free में Download कर सकते है  और OneAd application को अब तक google play स्टोर से 1.5 Crore लोगों द्वार डाउनलोड किया जा चुका है. वहीँ अगर बात की इस एप्लीकेशन के Owner के बारे में तो हम आपको बता दे की इस एप्लीकेशन के Owner का नाम Mr. Muddit Agarwal हैं इन्होने यह एप्लीकेशन साल 2016 में लॉन्च की थी आज के समय इस एप्लीकेशन का Revenue 1Million डॉलर से ज्यादा का हैं  तो आप जल्दी से इस Link OneAd Download पर Visit करके Download करे और Sign Up करते दौरान आपसे OneAd  Application पर Referral Code पूछा जाएगा तो आप 3E725F डालना है अगर आप ये Referral Code नही डालोगे तो आप OneAd App पर Sign Up नही कर पाओगे । तो इसलिए 3E725F Referral Code डालना बहुत ही जरूरी है और अगर आप मेरे Referral Code से जॉइन होते हो तो यहां से आपको काफी सारी जॉइनिंग आपके नीचे आ जाएंगी।


Onead application का दावा है की आप onead application से level 10 तक 2.50 lack रुपये यहां से कमा सकते हैं लेकिन हम इस बात का दावा नही करते कि आप यहां से 2.50lack रुपये कमा सकते हैं । लेकिन इतना कह सकते हैं कि आप यहां से हज़ारो रुपये कमा सकते हैं क्योंकि ये application अभी new हैं और ये आपको कुछ सालों तक पे करने वाली है इसलिए हम यहां पर आपको onead application की लाइफटाइम गारंटी नही देते हैं OneAd एप्लीकेशन आपको 2 माध्यम से पैसे कमाने का मौका देती हैं पहला की आप इस एप्लीकेशन को अपने फ़ोन में इनस्टॉल करके रखे और दूसरे तरीके से आप किसी को भी अपनी रेफरल कोड से ज्वाइन करवा के पैसे कमा सकते हैं. अच्छे पैसे कमाने के लिए आपकी Down लाइन एक्टिव होनी चाहिए. अगर आपने 500 लोगो को इसमे ज्वाइन करवाया हैं और उनके मोबाइल में यह एप्लीकेशन इनस्टॉल हैं तो आपको हर रोज कम से कम 50 रूपए की बहुत आसानी से इनकम हो जाएगी. अगर आपके स्मार्टफोन में OneAd एप्लीकेशन ओपन नहीं हो रही या फिर अच्छे से काम नहीं कर रही हैं तो आप एक बार इसका Google Play Store पर अपडेट Version चेक कर ले. बहुत से लोग बोलते हैं की Onead application का PM Modi जी से कनेक्शन हैं लकिन हम आपको बता दे की OneAd एप्लीकेशन का PM Modi जी से कोई लेना देना नहीं हैं.OneAd application के पास खुद का पैन कार्ड हैं और भारत सरकार द्वारा सभी दस्तावेज असली हैं. OneAd एप्लीकेशन से पैसे अपने बैंक कहते में लेने के लिए आपको Password की जरुरत होती हैं अगर आप इस Application का लॉगिन पासवर्ड भूल गए हैं तो आप बहुत आसानी से Forget पासवर्ड करके मोबाइल पर आये मैसेज OTP के माध्यम से अपना पासवर्ड दुबारा बना सकते हैं. अगर आप अपना पासवर्ड बदलना चाहते हैं तो आप Setting में विजिट करके Change My Password पर क्लिक करके अपना पासवर्ड बदल सकते हैं.


One Ad Application से पैसे कैसे कमाये

OneAd Application भी कुछ Champcash Application जैसी हैं । chamcash app में भी आपको चैन बनानी पड़ती थी मतलब की आपको अपने Friends Join करने पर आपको पैसे मिलते थे वैसे ही आप OneAd Application में किसी को जोड़ते हो तो आपको यहां earning होती है आप यहां पर Leval 10 तक 2.50lak
रुपये कमा सकते है ,


onead make money

OneAd Application से पैसे कैसे transfer करे Bank Account में

One Application से आप minimum ₹4 रुपये अपने bank Account में Transfer कर सकते हो । जब आप Google play Store से One Ad Application Install करते हो यो आपको यहां ₹3 रुपये Bonus के रूप में मिलते है और यहां आप किसी को जॉइन करवाते हैं तो आपको पहली joining पर 3.99 रुपये की earning होगी ।और ये रुपये महीने की एक तारिक को आपके OneAd Balance में Add हो जाते हैं और आप वहां से पैसे निकाल सकते हैं ।

OneAd Application से पैसे निकालने के लिए आपको homepage पर Earn money का ऑप्शन मिलता है आप वहां पर क्लिक कीजिए और अपनी बैंक Detail फील अप कीजिये और वहां से पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं , OneAd का Balance आपके bank एकाउंट में 3 से 4 दिन में Credit हो जाता हैं.

'OneAd Application Payment Proof'

बहुत से लोगो को अभी भी इस एप्लीकेशन का review फेक लग रहा होगा लकिन हम आपको बता दे की आज के समय OneAd एप्लीकेशन जैसी इंडिया के अंदर पैसे कमाने के मामले में कोई और एप्लीकेशन नहीं हैं. OneAd एप्लीकेशन पहले से काफी Update हो चुकी हैं OneAd एप्लीकेशन से आप इंस्टेंट Mobile,DTH और डाटा कार्ड रिचार्ज कर सकते हैं. हमें निचे की तरफ DTH रिचार्ज और Payment Withdraw Proof नीचे मेंशन किया हैं आप देख सकते हैं.

DTH Recharge Proof OneAd Applicaion 

OneAd DTH Recharge Proof



Payment withdraw Proof OneAd Application

OneAd Payment Withdraw Proof
दोस्तो ऐसा करके आप OneAd Application से रोज के 100 रुपये से 200 रुपये या इससे ज्यादा भी कमा सकते हैं । दोस्तो मुझे उम्मीद है आपको मेरी ये पोस्ट जरूर पसंद आई होगी तो plz friends इस पोस्ट को Facebook और WhatsApp पर शेयर करना न भूले धन्येवाद ।

13 comments:

  1. Sir ifsc code galat Bata raha hai Kya karu onead me mere me 890rupye hai

    ReplyDelete
    Replies
    1. IFSC Code Chang ho sakte hai ab aapko waha jaa ke AC ko Delet kar do aur fir se Details daalo

      Delete
  2. Mera koi bhi member nahi hai kay mere app par hardin kitane paise aynge

    ReplyDelete
    Replies
    1. Apke Member active nahi hai to aapko nahi milega

      Delete
  3. Mne 4 joining kara di h per muje balance nahi mil raha only mothly expected me balance dikha raha h lekin aacount balance 0 h

    ReplyDelete
  4. Replies
    1. Play story में टाइप कीजिये "Onead " aap है और डावनलोड कीजिये फिर रेफर कोड 62fqj डालिये तुरत आप को 3.50रु मिलगे और इस एप्प और बस आप को तीन लोगो को रफरे करना है और बस 30 दिनों तक मोबाइल में रखना है और आप की इनकम महीन के लास्ट में 4000 रु आयगी और आप 10 लोगो को रेफर करते हो तो आप की इनकम 8000 रु हो जायगी एक बार विश्वास कर के देखे

      Delete
  5. #OneAd is a genuine app. It really gives the money yo ur account. U all need to do is Invite and more friends to this app. U will get as a monthly income.
    App Name = OneAd
    Referal Code = 94X3M4KJ
    Guys pls share thi more and more

    ReplyDelete
  6. Maine jise add kiya uske me member koi dusra dikha rha h,ye q???

    ReplyDelete
  7. Maine b add kiya but kisi aur ka naam dikha rha h

    ReplyDelete

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi