Friday, August 18, 2017

PhonePe से Jio 399 Recharge का करने पर पाए 75 रूपए का Cashback , जानिए कैसे


Hello Friends , PhonePe Wallet से Jio का 399 रूपए वाला Recharge कैसे करे । जैसा की हम सभी को पता है जब से Jio India में आया है जब से इंडिया में Free 4G Internet क्रांति आई है जब से सभी 4G Providers Telecom Service के भड़ते हुए दामो में गिरावट आई है । Jio को Market में आये करीब 1 साल से ऊपर हो चूका है । और अब Jio की Service हमको Free मिलने वाली बिलकुल भी नहीं है क्योंकि अब सभी Jio यूज़र्स को करवाना होगा Rechage , वो इसलिए अब Jio Dhan Dana Dan Offer होने जा रहा है खत्म । इसलिए आप अपनी जियो की सभी Service को रखना चाहते है Continue तो करवाना होगा आपको Jio 399 रूपए का रिचार्ज ।
PhonePe Wallet se 75 Cash back kaise le

और अगर आप 399 रूपए का करवाते है रिचार्ज तो आपको मिलेगी वही Service जो आप जियो में Use कर रहे थे
आपको 3 महीनो तक 1GB पर Day अनुसार मिलेगा और आपकी Jio Apps रहेगी बिलकुल फ्री । तो अगर आपने अभी तक Jio Recharge नहीं करवाया है तो आज में आपको बत्ताने वाला हु की कैसे आप Jio 399 के Recharge पर पा सकते है 75 रूपए का कैशबैक । तो चलिए अब हम आपको बताते है कैसे आप जियो के रिचार्ज करने पर 75 रूपए का कैशबैक कैसे पा सकते है । तो चलिए Start करते है

जैसा की दोस्तों हम सभी को पता है internet पर Mobile Number Recharge करने के लिए काफी सारे अच्छे E-Wallets हमको मिलते है जैसे Paytm , Mobikwik , PhonePe , FreeCharge , ।

इसलिए इन सभी  E-wallet Company's को पता होता है कि Public के Jio Number Recharge करने की अवधि क्या है तो इसलिए सभी E-Wallets Companies जियो कस्टमर्स को लुभाने के लिए कुछ Cashback देती है । जिससे कंपनी ये चाहे की ज्यादा से ज्यादा Jio Rechage हमारे Wallet से हो । और इन सभी से Jio ग्राहकों का फ़ायदा होता है ।


तो ऐसे में PhonePe Wallet Application सभी Jio Users के लिए दे रही है 399 रूपए का करवाने पर 75 रूपए का Cashback ।

कुछ दिन पहले PhonePe App ये ऑफर 50 का Cashback दे रही थी लेकिन अब PhonePe wallet Jio Users को दे रही है 75 रूपए का Cashback । तो चलिए अब में आपको बताता है हु आप 75 रूपए का कैशबैक कैसे ले सकते है ।

सबसे पहले आपको PhonePe Application इस Link से Download करनी होगी तभी आपको 75 rupay का CashBack मिलेगा ।


तो चलिए अब हम आपको बताते है कि आपको आपको अपना Jio Number कैसे Recharge करना है



PhonePe से Jio 399 रूपए वाला Recharge कैसे करे

सबसे पहले आप अपनी PhonePe Application पर Simply तरीके से Id बनाये और अपने किसी भी मोबाइल से PhonePe Account को Verify करवाये ।

ये पढ़े :- E-Wallet क्या है पूरी जानकारी हिंदी में

ये पढ़े :- Paytm Password Recover कैसे करे  

ये पढ़े :- SBI Buddy क्या है इसमे मनी लोड कैसे करे 


PhonePe Account Create करने के बाद अब आपको सबसे पहले आपको Recharge & Pay Bill में Mobile पर Click करे और अब आपको Simply कुछ Information डालनी है जैसा की आप नीचे एक स्क्रीनशूट में देख सकते है ।

Jio Recharge



सभी Information सही से Mention करने के बाद अब आपको पेमेंट Option Choise करना होगा । अगर आप UPI Use करते है तो आप UPI का Use कीजिये अगर नहीं करते है तो आप Debit Card सेलेक्ट करे और Recharge पर Click कर दे ।

और एंड में अब आपके पास एक OTP Msg आएगा । वो OTP आपको OTP Box में सबमिट करना है और आपका जियो 399 रूपए का रिचार्ज Successful हो जाएगा । और आपका 75 रूपए का कैशबैक आपके PhonePe Wallet में Credit हो जाएगा ।  आपको यहाँ में एक बात बता दू की जियो रिचार्ज करते समय आपको किसी भी प्रकार का Promocode की आवस्यकता नहीं है ।


तो ऐसा करके आप अपना jio Number Recharge कर सकते है और अपने डाटा पैक को continue रख सकते है और 75 Rupay का Cashback ले सकते है ।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi