Tuesday, July 25, 2017

Jio Phone इंडिया का स्मार्टफोन कैसे Order करे ।


Jio Phone India ka Smartphone Ko Kaise Order Kare . Friends जैसा की आपको पता होगा की जियो ने अपना एक नया Smartphone लॉन्च किया है जिसका नाम इंडिया का स्मार्टफोन रखा है मुकेश अंबानी ने अपनी 40वी Annual Meeting में Jio 4G फीचर फ़ोन लॉन्च किया है और ।मुकेश अंबानी ने इस फ़ोन को Free देने की घोषणा की है लकिन इसकी Terms Policy को ध्यान से पड़ने पर आपको पता चलेगा कि ये स्मार्टफोन Free नहीं है । Jio phone को खरीदने के लिए आपको 1500 रूपए की Security जमा करनी होगी तभी आपको ये स्मार्टफोन मिलेगा और जब आप 3 साल इस फ़ोन को use कर लेते है तो आप इस फ़ोन को वापस देकर अपने 1500 रूपए वापस ले सकते है ।

India ka Smartphone ka Registration kaise kare

India का smartphone इसी साल September के Month में लोगो के हाथ होगा इसलिए इस फ़ोन की प्री Booking Start हो चुकी है अगर आप इस फ़ोन को अपना बनाना चाहते हो तो सबसे पहले आपको एक Form फील करना होगा www.jio.com पर visit करके ।  जियो के इस फीचर फ़ोन के लिए आपको अपना नाम , Email , Mobile Number और अपना pincode देना होगा Registration करने के दौरान ।


Jio Phone को Tv से भी Connect कर सकते है

Jio phone का ये सबसे खास फीचर है आप अपने Jio Phone की Display को अपने LED TV Cast कर सकते है । Jio Phone को Tv से Connect करने के लिए इसमे एक HDMI Cable आएगी जिससे आप अपने Jio स्मार्टफोन को अपने टीवी से Connect कर सकते है और आप जो अपने Jio Phone से अपने Tv पर 4 घंटे Live Tv देख सकते है बिना बिना किसी Set Box के । आप जो भी अपने Mobile पर Play करोगे वो आपके Tv ओर कास्ट होगा । आप अपने टीवी पर youtube videos का फुल मज़ा ले सकते है ।

Jio Phone के लिए Registration कैसे करे

अगर आप भी Jio phone India ka smartphone को अपना बनाना चाहते है तो आपको एक छोटा सा Registration करना होगा । सबसे पहले आपको Www.jio.com Website पर Visit करना होगा और आपको Homepage पर ही Keep me Posted पर Click करना होगा और आप डायरेक्ट Registration वाले Page पर जाना चाहते है तो आप यहाँ Click कीजिये Registration Now


अब आपके सामने एक Simply सा फॉर्म Open होगा जिसमे आपको अपना Name और Last name डालना होगा और आपको अपनी Email Id और अपना Mobile Number डालना है और अपना एरिया का पिनकोड डालना है और इसको Submit कर देना है ।




From Submit करने के बाद  अब आपका यहाँ Registration हो गया है अब जब भी आपके Area में Jio Phone Sell के लिए आएगा तो आपको Sms Email या Call के जरिये Notify कर दिया जाएगा । हम आपको यहाँ एक बात और बता दे की इस मोबाइल की बिक्री पहले आओ पहले पाओ में होगी


तो दोस्तों ऐसा करके आप Jio Phone को अपना बना सकते हो । तो मुझे उम्मीद है आपको ये पोस्ट पसंद आई होगी तो plz इस पोस्ट को अपने दोस्तों के WhatsApp और Facebook पर जरूर शेयर करे , धन्येवाद ।
Jio Phone India ka Smartphone kaise order kare , Jio Phone ke bare me jankari , Jio india ka Smartphone kya hai , How to Registration Jio Phone .1500 rupay wala phone kaise order kare .

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi