Friday, March 29, 2019

Smartphone Ki Battery 30 min Full charge Kaise kare


Hello Friends आज में आपको ऐसी Trick बताऊ गा जिसके जरिये आप आपने Android Mobile को 40 Minute में Complete 100% Persent Charge कर सकते हो , ।  कई बार ऐसा होता है जब हम हम कोई Urgent कॉल या Browsing कर रहे होते है तो ऐसे में आपके Mobile Phone की  Battery Down हो जाये तो आप फस जाते है क्योंकि बात भी करनी urgent है और ब्राउज़िंग करनी भी और ऐसे में अगर आप अपना मोबाइल phone charging में लगाये गे तो मान के चलो आपका मोबाइल कम से कम डेड घंटा चार्जिंग में आराम से लेता है । और URGENT कालिंग मे इतना Wait तो किसी की बस की बात नहीं है ।


Mobile Ko fast charge Kaise Kare

 लकिन Friends कुछ ऐसी Tricks है जिनकी Help से आप अपने Mobile Phone को Only 30 से 40 Minute में complete Charge कर सकते हो। क्योंकि Friends ये Jo Tips मैं Use कर रहा हु इसलिए मैं आपसे से साझा कर रहा हु । Friends में आपसे ये दावा नहीं कर रहा हु की इस Tips  से कोई भी Android मोबाइल Fast CHARGE हो ही जाएगा लकिन ऐसा करने से आपका Mobile Fast Charging जरूर करेगा । तो चलिए FRIENDS जानते है कि वो कोनसी Tips है जिनको Follow करके Mobile की Fast Charging की जा सकती है

Read:- Mobile Banking Se Paise Kaise Transfer Karte hai

Read:- mobile banking Kaise Activate Kare
 Smartphone Ki Battery Ko 30 Minutes Mai Full Charge Kare

Tips No.1

Mobile चार्जिंग करते समय इस बात का धयान दे की मोबाइल को चार्ज करने वाला Charger Original company का हो । अगर आप Local Charge Use कर रहे तो ऐसे चार्जर आपके Mobile को काफी नुकसान पंहुचा सकते है इसलिए FAST charging के लिए Original Charger का ही Use करे।

Tips No.2

Mobile Charging करते समय  अपने Android Device का Data Off कर दे क्योंकि ऐसा करने से आपके mobile Charging Fast होने  में काफी फर्क आएगा । और Wife भी जरूर ऑफ करे।

Read:- Android Mobile Ka Pattern Kaise Open kare

Read:-  Mobile Par hum Hello Kyu Bolte Hai

Tips No.3

Mobile Charging करते समय आप अपने Mobile Phone में ये सुनिचित कर ले की कोई  Background एप्लीकेशन तो Runing  में नहीं अगर ऐसा हो तो पहले उन एप्लीकेशन को बंद करिये जो आपने कुछ Time पहले  Open की हुई थी  ऐसा करने से Fast Charging  में काफी फर्क पड़ेगा ।

Tips No.4

अगर आप मोबाइल को बंद करके चार्ज Charge करना  चाहते  हो तो ये सबसे बेस्ट टिप्स होगी  लकिन ऐसे  में कोई Urgent Call आनी हो तो आप उस कॉल को miss कर Jaoge।

Tips No.5

अगर आप आपने Mobile को फ़ास्ट Charging के लिए बंद नहीं करना चाहते तो आपके लिए Power Saving मोड सबसे बेस्ट Wey है क्योंकि सेविंग पावर Mode में आप आपने मोबाइल की सभी गतिविधियों को बंद कर सकते हो अगर आपको नहीं पता की power saving  mode कोसे  Activate होतो है तो आपके लिए एक बनाई हुई है आप जहा Click करके Post Read कर सकते है Power Saving Mode Click Now

Tips No.6

अगर आप Mobile पर कुछ वर्क कर रहे है और ऐसे में  आपको Data की जरुरत नहीं है और कोई Urgent कालिंग ना आनी हो तो आप आपने Mobile का  Airplan मोड चालू कर दे क्योंकि ऐसा करने से आपके Mobile की Fast Charging में काफी फर्क पडेगा ।

तो दोस्तों मेरे पास बताने के लिए बस इतना ही था और आप ये Tips Follow करते हो में आपसे गारंटी से कह सकता हु की आप आपने मोबाइल को फ़ास्ट Charging कर सकते है ।
तो दोस्तों Post Acchi लगी हो तो plz इस Post Share कीजिये और हमे कमेंट जरूर करे । धन्येवाद

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi