Thursday, March 28, 2019

BigBoss season 12 के लिए Participate कैसे करे

"Biggboss season 13 में कैसे जाए" या फिर "Biggboss Season 13 के लिए Participate कैसे करे" आर्टिकल में आपका हार्दिक स्वागत हैं। नमस्कार दोस्तो मेरा नाम सोनुराजपुत है और आज में आपको बताऊंगा की कैसे आप बिगबॉस सीजन 13 के लिए Participates कर सकते हैं।
Biggboss एक Reality Game Show हैं। इस Show की TRP हमेशा से ही High रही हैं। जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता हैं कि यह शो लोगो मे कितना पॉपुलर हैं और कितनी इसकी दीवानगी है। Biggboss Show में हर कोई जाना चाहता हैं

तो दोस्तो सबसे पहले जरूरी बात  यह हैं की जो लोग ये बोलते हैं कि वो पैसे लेकर आपका Selection Bigboss में करवा देंगे तो आप इन जैसे लोगो से बच कर रहे। Biggboss एक Reality Show Game है जहां हर कोई जा सकता है और पिछले 2 साल से Biggboss अब कॉम्नेर की लिए मतलब की आम जनता के लिए भी इसके दरबार खुल गए हैं जहां हर कोई जा सकता हैं तो इसलिए जो लोग पैसे लेकर आपका सिलेक्शन Biggboss में करवाने वाले दावे करते हैं तो उन लोगो से आप बचकर रहे।

Biggboss Season 13 के Registration हर साल की तरह अबकी बार भी June में ही होंगे। अगर आप भी Biggboss में जाना चाहते हैं तो जून में होने वाले रजिस्ट्रेशन में अपना नाम एड्रैस और 3 मिनट की एक वीडियो क्लिप जिसमे आप अपने बारे में बताए कि आप क्यों Biggboss में जाना चाहते हैं।


इस रजिस्ट्रेशन फॉर्म को भरने के लिए आप वूट एप्लीकेशन अपने स्मार्टफोन में install करे। सबसे मैन बात अगर आप अपनी 3 मिनट वाली वीडियो क्लिप बना रहे हैं तो एक बात का ध्यान रखे कि वीडियो क्लिप में आप किसी भी प्रकार का कोई एनीमेशन ऐड ना करे और आपकी वीडियो क्लिप 3 मिनट की ही होनी चाहिए और 3 मिनट की वीडियो में आप जो भी बोले वो एकदम सच सच बोले और इस वीडियो क्लिप को Voot एप्लीकेशन में Biggboss Season 13 के Registration फॉर्म के साथ अटेच करके Send कर दे।


1 से 2 महीने बाद आपके मोबाइल नंबर पर Bigboss की तरफ से एक call आएगा। और आपको Interview के लिए Bigboss द्वारा बताय गए एड्रेस पर जाना होगा। वहां आपसे कुछ सवाल जवाब किये जाएंगे और आपका Compitition एक ग्रुप में करवाया जाएगा जिसमे अगर आपका Selection होता हैं तो आप सीधे biggboss Season 12 में Tv पर इंडिया की जनता के सामने live आ सकते हैं।

दोस्तो मुझे उम्मीद है आपको बिगबॉस सीजन 12 में रजिस्ट्रेशन कैसे करे आर्टिकल आपको जरूर पसंद आई होगी। ऐसी ही आर्टिकल हर रोज पाने के लिए आप हमें यहाँ सब्सक्राइब करे या फिर आप इस ब्लॉग को हर रोज विजिट करते रहे।

Tag Line
how to participate biggboss season 12 in hindi 2018, Biggboss me Entry Kaise Kare, Biggboss Audition Kaise Diye Jate hai, Biggboss season 12 ke liye Registration Kaise Kare, Biggboss season 12 in hindi, Voot se biggboss Registration kaise kare,

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi