SonuRajput.Com

India's No.1 Technical Blog


Wednesday, October 18, 2017

Viral9 क्या है । Viral9 से पैसे कैसे कमाए


Hello Friends , आज की इस Post में हम आपको बताने वाले है कि Viral9 क्या है । और Viral9 से घर बैठे पैसे कैसे कमाए जा सकते हैं । तो चलिए दोस्तो सबसे पहले हम ये जानेंगे कि Viral9 क्या है

Viral9 kya hai


Viral9 क्या है । What Is Viral9 In Hindi

दोस्तो Viral9 एक ऐसी कंपनी है  जो इंटरनेट के माध्यम से किसी भी कंपनी का प्रमोशन करवाती है । Viral9 कंपनी apne Publishers के लिए एक Campaign Account Create करवाती है जिसके माध्यम से Viral9 कंपनी Advertisement करवाती है।

मुझे लग रहा है कि आप थोड़ा से Confuse हो रहे हैं तो चलिए में थोड़ी सी ओर आसान Languages में आपको समझता हूं ।

दोस्तो अक्सर आपने Facebook पर काफी तरह की ads दिखी होंगी बल्कि facebook ही नही ट्वीटर और Google Plus जैसे Social Site पर बहुत सी ads देखी होंगी । तो ऐसे ही Viral9 website दुनिया के जितने भी पॉपुलर ब्रांड है उनकी इंटरनेट पर ads करवाती है चाहे वो Amazon हो Flipkart हो सभी ads चलती है Internet पर ।

तो दोस्तो अब आपको पता चल गया होगा Viral9 क्या है और कैसे इसका System काम करता है तो चलिए अब में आपको ये बताता हूं कि आप Viral9 website से पैसे कैसे कमा सकते हैं ।

Viral9 से पैसे कैसे कमाए

तो चलिए अब में आपको बताता हूं कि आप Viral9 से पैसे कैसे कमा सकते हैं । Viral9 से पैसे कमाने के लिए आपके पास खुद का Facebook Page होना चाहिए । और आपका FB Page Active होना चाहिए तभी जाकर आप Viral9 से पैसे कमा सकते हैं अगर आपके पास Active Facebook Page है तो आप Viral9 से महीने के आराम से 5000 से ज्यादा रुपये कमा सकते हैं काफी Facebook Page Owner Viral9 से हर महीने लाखो की earning कर रहे है और अगर आप भी लाखों की Earning करना चाहते हैं

ये भी पढ़े :- OneAd Application से पैसे कैसे कमाये

ये भी पढ़े :- NewsDog से रोज के 200 रुपये कैसे कमाये 

तो जल्दी से अपना facebook page बनाइये और उसपर पॉपुलर करवाइये और उस पेज पर 10 लाख से ज्यादा लाइक लाइये और आप फिर viral9 से अपने page को Monetize कीजिये और फिर देखे आप हर महीने कम से कम 50 हज़ार रुपये हर महीने कमा सकते हैं  ये अमाउंट मैन आपको कम से कम बताया है ।


Viral9 System Work कैसे करता है

Viral9 एक एजेंट है जो आपके और Advertisers के बीच मे होता है अगर किसी कंपनी को अपना Product इंटरनेट पर Viral या प्रमोट करना होगा तो वो Viral9 के पास आएगी और वो बोलेगी की आप हमारा ये प्रोडक्ट प्रमोट करो हम आपको इसके $100 डॉलर देंगे तो Viral9 वहां से Ads का link उठा कर Facebook Page Owner को दे देती है अब उस link पर जितने भी Click होंगे उतना फायदा जिसका facebook page है उसको होगा । Viral9 पर Ads लिंक की आपको अलग अलग तरह की CPC मिल सकती है जिस कंट्री से आपके Page के link पर Click होंगे उसके आधार पर आपकी earning होगी । Viral9 में आपको minimum Payout $40 डॉलर करती है वो भी सीधे आपके बैंक Account में । और इसकी जो पेआउट होती है वो महीने की 1या 2 तारिक को हो जाती है ।



दोस्तो अगर आपके पास भी है एक Facebook Page जिसपर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स है तो जल्दी से Viral9.com Website पर जाइये और अपने Facebook Account से Sign Up कीजिये  और 12 घंटे का Wait कीजिये आपका Viral9 वाला एकाउंट Approved हो जाएगा और एकाउंट Approve होने के बाद Viral9 के Campaign पर जाए वहां से लिंक copy करे और अपने Facebook Page पर शेयर कर दे । आपकी Earning होनी स्टार्ट हो जाएगी ।


तो दोस्तो ऐसा करके आप viral9 Website से अपने Facebook Page से लिंक एड्स शेयर करके बहुत सारा पैसा कमा सकते है । अगर दोस्तो आपको ये जानकारी अच्छी लगी हो तो Plz इस Post को Facebook और WhatsApp पर जरूर शेयर करे , धन्येवाद

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi