SonuRajput.Com

India's No.1 Technical Blog


Monday, September 4, 2017

Detel D1 मोबाइल को बुक कैसे करे ,How To Buy Detel D1 Mobile In Hindi


HelloFriends , जैसा कि आपको पता होगा Market में 299 रुपये वाले फ़ोन ने काफी धूम मचा रखी है और हमने इससे पहले last Post में आपको Detel D1 Mobile के कुछ खास फ्यूचर्स के बारे में बताया था अगर आपने वो पोस्ट नही पढ़ी है तो सबसे पहले आप वो Post जरूर पढ़ ले । और आज की इस post में हम आपको बताने वाले है कि कैसे आप Detel D1 Mobile को Online कैसे book कर सकते है ।


दोस्तो आज की ये Post काफी Requested Post है क्योंकि हमारी Sites के काफी सारे यूज़र्स ने हमसे WhatsApp पर पूछा था कि Detel D1 को Online Order कैसे कर सकते है । तो आज की इस पोस्ट में हम आप सभी Users की Confusion को दूर कर देंगे और आपको बताएंगे कि कैसे आप detel d1 Mobile को online Order कर सकते है । तो चलिए Friends Post को Start करते है ।



Detel D1 Mobile कैसे Book करे

Detel D1 Mobile को 2 Website से book किया जा सकता है www.b2badda.com or www.detel-india.com आप इन दोनों sites से detel D1 mobile को Book कर सकते है लेकिन में यहां आपको Detel-India.Com की site से बताऊंगा की आपको Detel D1 Mobile कैसे book करना है ।

सबसे पहले आप Detel-india.com Sites पर visit कीजिये और आप यहां क्लिक करके सीधे आप Detel D1 mobile Book करने वाले Page पर Redirect हो जाओगे ।

जैसे ही आपके सामने Detel D1 mobile का link open होगा तो सबसे पहले आप इस पेज के नीचे की तरफ जाए और वहां अपने Area का Pincode Enter करे।  ओर फिर Detel D1 Mobile को Add To Cart कीजिये ।
ओर इसके बाद Cart वाले Box में एक लिखा आ जाएगा और फिर cart वाले box पर click कीजिये।



अब आपको सबसे नीचे आना है वहां आपको Processed पर Click करना है ।




अब आपको यहां अपना फुल  Address डालना है दाल कर सबमिट करना ।

सबसे पहले अपना First Name ओर Last नाम डालिये ।

COMPANY NAME को खाली छोड़ दे । Country में india रहने दे । ओर अपना complete Address डालिये और अपने area का पिनकोड डालते हुए अपना mobile number ईमेल id डालने के बाद Place Order पर Click कर दे ।

आपका D1 मोबाइल 8 से 10 दिन के अंदर Cash on Delivery पर आपके address पर पहुच जाएगा ।


तो ऐसा करके आप Detel D1 mobile को Online Book कर सकते है । अगर आपको ये पोस्ट अछि लगी हो तो plz इस पोस्ट को facebook ओर WhatsApp पर शेयर करना ना भूलना धन्येवाद ।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi