Monday, September 4, 2017

Detel D1 दुनिया का सबसे सस्ता मोबाइल 299 रुपये में कैश ऑन डिलीवरी पर

Hello Friends आज हम आपको बताने जा रहा है इंडिया के सबसे सस्ते मोबाइल फ़ोन के बारे में जिसका नाम Detel D1 है । ये एक दम बिल्कुल सच बात है ये फ़ोन आपको 299 रुपये मिल रहा है । ओर आप एक keypad mobile लेने का मन बना रहे है तो ये मोबाइल फ़ोन आपके लिए बिल्कुल सही है । Detel D1 Mobile को लॉन्च करने वाली कंपनी का नाम डीटल इंडिया है।कंपनी के अनुसार फोन 1 सितंबर से दुकानों में मिलने लगेगा।

b2badda

 अगर आप Online Purchase करना चाहते हो तो आप Detel-india.com पर visit करके ऑनलाइन भी purchase कर सकते हो । कंपनी के अनुसार डिटेल डी1 की शुरआत में कीमत मात्र 266 रुपये थी, मगर GST लगने के बाद इस फ़ोन का कीमत 299 रुपये हो गई है। Detel D1 Mobile अब Jio के 1500 रुपये वाले फ़ोन को कुछ हद तक टक्कर दे सकता है । लोगो का रुझान अब Detel D1 की तरफ जा रहा है क्योंकि 299 रुपये का अब तक का सबसे सस्ता keypad mobile है

Detel India Company के अनुसार आप Detel D1 को Online Purchase करते है और आपके प्रोडक्ट की डिलीवरी 8 से 10 दिन में कर दी जाएगी ओर इस कंपनी की ओर एक सबसे अछि बात ये है कि आप Detel D1 को Cash On Delivery पर Order करवा सकते है जब आपको प्रोडक्ट मिलेगा तभी आपको पैसे देने है

Detel D1 को आप ऑनलाइन 2 वेबसाइट से खरीद सकते है । detel-india.com Or b2badda.com
तो चलिए अब हम आपको Detel D1 के Specification के बारे में बताते ओर क्या क्या खास फ्यूचर इसमे हमको मिल सकते है

Detel D1 Full Specification in Hindi

इस फ़ोन में आपको 1.44 इंच का डिस्प्ले मिलता है। ओर यहां आपको इस मोबाइल में एक सिंगल सिम port मिलेगा यानी कि आप एक ही सिंगल sim use कर सकते है  ओर इसमे आपको टॉर्च, एफएम रेडियो और स्पीकर जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।

यह फोन केवल 2जी नेटवर्क पर ही काम करता है यानी कि आप 3G 4G जैसी Service Use नही कर सकते है इसमें रियर और फ्रंट कैमरा नहीं दिया गया है। जिसके कारण आप फॉटो नही खिंच सकते है ।

Brand    Detel
Model    D1
Color    Blue Orange
Screen Size    1.44 inch
SIMs    Single Sim
RAM    32 MB
Storage    32 MB
Battery Capacity (mAh)    650 mAh
Box Contents    Handset, Battery, Charger and Warranty Card
Supported Network    2G
Warranty Period    1 Year
Warranty Summary    Manufacturer Warranty

अगर आपको इस पोस्ट से रेलीटेड कुछ पूछना हो तो आप हमारे कमेंट बॉक्स का use कर सकते है या आप हमे whatsapp के जरिये भी पूछ सकते है हम आपकी पूरी हेल्प करेंगे धन्येवाद।

1 comment:

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi