Header Ads

Reliance Jio ( इंडिया का स्मार्टफोन )Free मिलेगा या नहीं


Hello Friends , कुछ दिन दिन पहले मुकेश अंबानी ने Free Smartphone Launch करने की बात कही थी जिसका नाम इंडिया का स्मार्टफोन बताया था और इसकी कीमत Market में ₹1500 रूपए रखी गई है । लेकिन ये smartphone अभी market में Launch नहीं किया जाएगा इस Smartphone की 24 August को प्री Booking Start की जायेगी । और बुकिंग करने वाले ग्राहकों को ये स्मार्टफोन दिया जाएगा ।
अब काफी जियो यूज़र्स को ये Confusion हो रही है कि इस फ़ोन के पीछे की Term And Condition क्या है तो चलिए अब में आपको बताता हूं कि क्या ये Free इंडिया का स्मार्टफोन हमको फ्री मिलेगा या नहीं ।
Jio india ka Smartphone

तो चलिए सबसे पहले में आपको एक बाद यहाँ बता देने वाला हु की ये स्मार्टफोन फ्री नहीं है क्योंकि Free Smartphone के पीछे कुछ इसकी Term And Policy है ।


अगर आप इंडिया का स्मार्टफोन लेते हो तो आपको Starting में 1500 रूपए की Deposit करनी होगी । और ये स्मार्टफोन आपको अभी फ्री पड़ेगा जब आप इसको 3 साल Use कर लो । 3 साल use करने के बाद अगर आप इस smartphone को use करना नहीं चाहते तो आप इस Smartphone को Jio Care में देकर अपने 1500 रूपए वापस ले सकते है ।

और आपका स्मार्टफोन 3 साल बाद Free तभी होगा जब आपका smartphone बिलकुल Ok होगा  उसमे कोई कमी नहीं होगी अगर कोई कमी पाई जाती है तो आपका ये Smartphone वापस नहीं होगा और आपकी Money आपको Return नहीं दी जाएगी ।

इंडिया का स्मार्टफोन Full Specifications


वैसे देखा जाये तो 1500 रूपए में आपको इतनी सारी Facility दी जा रही है जिसको आप Normally किसी 1500 या 1600 रूपए वाले कीपैड मोबाइल से Compare करे तो जियो India का स्मार्टफोन कही आगे है लेकिन इसको 3 साल तक सही से Use कर पाना ये तो कुछ समय बाद ही पता चल पाएगा । तो चलिए अब इस Smartphone के कुछ खास फीचर पर नज़र मार लेते है कि ऐसा क्या क्या दिया है इसके अंदर :-


2.4"QVGA डिस्प्ले , 4G VoLTE ,अल्फान्यूमेरिक कीपैड ,4-वे नेविगेशन ,मेमोरी कार्ड स्लॉट , माइक्रोफोन , स्पीकर , हेडफोन जैक ,कैमरा ,टॉर्चलाइट, FM रेडियो ,NFC


तो दोस्तों इस पोस्ट में बत्ताने के लिए बस इतना ही था तो अगली पोस्ट में हम कपको बताएंगे कि इस स्मार्टफोन की कुछ खास बातें और इस स्मार्टफोन के कुछ खास पैक price के बारे में अबहु के लिए इतना ही , धन्येवाद ।

No comments:

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi

Powered by Blogger.