India's No.1 Technical Blog


Friday, December 1, 2017

Xiaomi Redmi 5A भारत मे हुआ लॉन्च ! Review ! Full Specification In Hindi


भारत मे ना जाने कितने प्रकार के Smartphone Launch  होते रहते हैं। और इस बीच Xiaomi ने भारत मे अपना Redmi 5A को Launch किया है। सबसे पहले इस Smartphone को चीन ने अक्टूबर में Launch किया था। और अब इस Smartphone की Releasing India में भी हो गई है। Xiaomi Redmi 5A Smartphone को आप Xiaomi Redmi 4A का Upgrade Variant भी कह सकते है।
Redmi 5A Full Specification In Hindi
अगर आप Xiaomi Redmi 5A Smartphone को खरीदना चाहते हैं। तो आप इसको 7 दिसंबर से दोपहर 12 बजे Flipkart, mi.Comऔर Mi Home Store पर जाकर खरीद सकते हैं। इस Smartphone की कीमत भारत मे 6999 रुपये रखी गई है। जिंसको आप Onlineखरीद सकते हैं। तो चलिए अब हम एक नज़र Xiaomi Redmi 5A के कुछ खास Futuresऔर Specification की और नज़र डालते है। तो चलिए सुरु करते है।

ऐसी ही Latest Top Smartphone की जानकारी के लिए यहाँ Click करे

Xiaomi Redmi 5A  Full Specification In Hindi 

तो चलिए सबसे पहले हम आपको Xiaomi Redmi 5A के Camera की तरफ ले चलते हैं इस Smartphone में आपको अपर्चर एफ/2.0, LED Flash और PDAF के साथ 13 Megapixel Rear Camera मिल जाता है। और अब Front Camera की बात की जाए तो यहां आपको आगे की तरफ Selfie और Video Chat के लिए अपर्चर F/2.0 के साथ 5 Megapixel Camera Selfie लेने के लिए मिल जाता है। तो अब बात करते हैं इसकी Storage Ram Power की तो यहाँ आपको Redmi 5A में 32GB Inbuilt  Storage मिल जाता है जिंसको आप SD Card के जरिये 128GB तक बढ़ा सकते हैं। वही Ram की बात की जाय तो यहाँ आपको 3GB की Ram मिल जाती है। Operating System की बात की जाय तो यहाँ आपको Android 7.1 मिल जाता है।


Dispaly की बात की जाय तो यहाँ आपको Full HD Resolution वाली 720×1280 Display मिलती है। Display Size यहाँ आपको 5 Inch(12.7) मिल  जाता है। Battery Capacity Power की बात की जाय तो यहाँ आपको दमदार पावर वाली 3000Mah की Powerful Battery मिल जाती है। जिसका 8 दिन तक Standby Timeऔर 7 घंटे तक Video Playback Time देने का दावा यहां Xiaomi ने किया है।


दोस्तो ऐसी ही Smartphone Or Gadget News सबसे पहले पाने के लिए आप हमे यहाँ Continue Visit karte Rahe। और अगर आपको ये Articalपसंद आया हो तो इसको दिल से Like करे और हो सके तो इस Articalको अपने दोस्तों के साथ WhatsApp और Facebook पर भी जरूर Share करे।

1 comment:

  1. online courses in india available on free education website. Computer, engineering, govt. job.

    ReplyDelete

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi