Tuesday, December 5, 2017

Redmi MI A1 4G Smart | Exchange Offers 999 | Specification | Review | In Hindi


आज कल e-commerce website पर जमकर exchange Offers दिया जा रहा है। Amazon or Flipkart जैसी e-commerce Website एक दूसरे को Market में टक्कर देने के लिए ग्राहकों को जमकर exchange Offers दे रही हैं। और अभी चल रहे online e-commerce website पर exchange Offers का फायदा उठाकर आप दमदार Futures से less Top Branded  company के 4G Smartphone बेहद कम रुपए की कीमत पर खरीद सकते हैं। इसलिए आज हम आपको एक ऐसे Smartphone के बारे में बताने वाले हैं जिसपर आप 14000 हज़ार का  exchange Offers पा सकते हों।
redmi mi a1 full specification

दरअसल आजकल online e-commerce जैसी Website Flipkart Smartphone बनाने वाली company Redmi MI के दमदार future वाले 4G phone Xiaomi mi1 पर 14000 रुपए का बम्पर फाड़ Exchange Offers दे रही है। इस Exchange Offers का लाभ उठाने के बाद यह 4G स्मार्टफोन आपको मात्र 999 रुपए में मिल जाएगा। अगर आप इस Smartphone को अपना बनाना चाहते हैं तो जल्दी से इस Offers का फायदा उठाये क्योंकि Flipkart पर यह Offers कुछ limited Time तक ही रहेगा। Exchange Offers के तहत आपका Smartphone भी 12 हज़ार की रेंज तक का होना चाहिए तभी आप उस offer का फायदा उठा पाएंगे। तो चलिए अब हम आपको इस Smartphone के कुछ खास Future के बारे में बताते हैं

Redmi MI A1 Specification In Hindi
तो चलिए सबसे पहले हम इस स्मार्टफोन की display की बात कर लेते हैं इस Smartphone में आपको 5.5inch की Full HD Display मिल जाती है। Ram की बात की जाय तो यहाँ आपको 4GB की दमदार Ram मिल जाती है। इसके अलावा इस Smartphone की Internal Storage की बात मि जाय तो यहां आपको 64GB का Internal Storage मिल जाता है। लेकिन आप SD के जरिये इसकी Storage को 128GB तक बढ़ा सकते हो। Processor की बात की जाय तो यहाँ आपको  2 गीगाहर्टज क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 64 बिट का ऑक्टा कोर Processor मिल जाता है।


Camera Quality की बात की जाय तो यहाँ आपको 12 MP+12मेगापिक्सल के Dual रियर Camera मिल जाता हैं वो भी LED Flesh के साथ। Front  Camera की बात की जाय तो यहाँ आपको 5 Megapixel का Front Camera मिल जाता है। Battery Power की बात की जाय तो यहां आपको 3080mah की Powerful Battery मिल जाती है।

ऐसी ही Smartphone के News सबसे पहले पाने के लिए आप हमें यहां रोज फॉलो करे। आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसको दिल से Like करे और हो सके तो इस आर्टिकल को आप facebook और whatsapp पर भी जरूर Share कर दे।

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi