Saturday, November 4, 2017

Lenevo Ideapad 320E i3 Process का सबसे सस्ता लैपटॉप ।


Hello Friends , इस Post के Title से आपने अंदाज़ा लगा लिया होगा कि आज हम आपको क्या बताने वाले है , दोस्तो आज की इस पोस्ट में हम आपको i3 Processor लैपटॉप के बारे में बताने वाले हैं । दोस्तो अगर आप i3 processor वाला लैपटॉप market से purchase करने जाएंगे तो मार्केट में आपको ये करीब 30 हज़ार रुपये के आसपास मिलेगा ।

सबसे सस्ता लैपटॉप

इसलिए आज हम आपको इंडिया में सबसे सस्ता I3 Processor वाले लैपटॉप के बारे में बताएंगे जिंसको आप Market से बहुत ही कम price में खरीद सकते है।


अब आप ये सोच रहे होंगे की I3 Processor लैपटॉप ही क्यों खरीदे , तो इसलिए में आपको बता दु इस i3 processor laptop से आप किसी भी हैवी लोड फ़ाइल Work कर सकते है , इसमे आप बड़े से बड़े सॉफ्टवेयर को इसमे आप Install कर सकते हैं हैवी लोड वाले वाले गेम इसमे आप play कर सकते हैं । और भी बहुत से ऐसे फ्यूचर हैं जो कि आपको एक महेंगे लैपटॉप में मिलते है वो आपको यहां मिल जाएंगे ।



Lenevo Ideapad 320E के फ्यूचर्स और इसकी जानकारी ।
Lenevo Ideapad 320E I3 प्रोसेसर वाला ये लैपटॉप है इसमे आपको 4 GB Ram मिलती है जिंसको आप 16 GB तक Port कर सकते हो और अब बात की जाए इसकी Internal Storage  की तो इसमे आपको 1TB Hard Disk मिलती है । इसका Display Size 15.6 इंच है । इसमे आपको दो USB पोर्ट के साथ एक HDMI Port मिलता है ।


तो चलिए अब बात करते हैं Lenevo Ideapad 320E के Price के बारे में की इसका प्राइस कहाँ कहाँ क्या हो जसक्ता है । अगर आप इस लैपटॉप को Lenevo आउटलेट से खरीदते हैं तो इसका Price 28 से 30 हज़ार के बीच मिल जाएगा और अगर आप किसी Laptop दुकानदार से खरीदते हैं तो इसका प्राइस आपको वहां 30 हज़ार से 32 हज़ार के बीच मिल जाएगा ।


अगर आप इस लैपटॉप को Paytm से खरीदते हो ये लैपटॉप आपको 21 हज़ार रुपये का मिल जाएगा , आप इसको Paytm से 27490 रुपये पर 6000 हज़ार का कूपन अप्लाई करने के बाद ये आपको 21 हज़ार रुपये मिल जाएगा । इस लैपटॉप को खरीदते वक्त आपको 6000 रुपये वाला promocode Apply करना होगा ये Promocode आपको Paytm में ही मिल जाएगा । और जब आप इस लैपटॉप को खरीद लेंगे तो 6000 रुपये का कैशबैक आपके Paytm Wallet में Add हो जाएगा ।



तो ऐसा करके बहुत ही आसानी से 30 हज़ार का लैपटॉप मात्र 21 हज़ार रुपये में खरीद सकते हैं । अगर आपको इस पोस्ट से Related कुछ पूछना है तो आप हमें यहां कमेंट करके पूछ सकते हैं और आप हमें WhatsApp भी कर सकते हैं ।

Lenevo का सबसे सस्ता लैपटॉप , i3 प्रोसेसर का सबसे सस्ता लैपटॉप , 1tb वाला लैपटॉप , Cheapest Laptop price , इंडिया का सबसे सस्ता लैपटॉप , सबसे अच्छा लैपटॉप , सस्ता लैपटॉप कहा से खरीदे , 4GB Ram वाले लैपटॉप का प्राइस , lenevo Ideapad 320E की पूरी जानकारी हिंदी में ,

No comments:

Post a Comment

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi