Saturday, March 30, 2019

नाम का Happy Birthday Songs Video कैसे बनाते हैं 1happybirthday.com


Hello Friends , आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कैसे आप अपने फ्रेंड्स को सबसे हटके happy Birthday Wise कर सकते हैं दोस्तो ये Post काफी Requested Post है । जब मेरा Birthday 11 Nov को आया तो मैंने अपने WhatsApp Status पर Happy Bitlrthday Sonu की वीडियो लगा दी । और 1 से 2 घंटे के अंदर मुझे Wishesh तो मिली साथ ही मुझसे काफी सारे लोगो ने पूछा सोनू जी आपने अपने name का हप्पय Birthday किस से बनवाया और ये कम से कम 200 से 300 लोगो ने मुझे व्हाट्सएप्प पर पूछा और सोचा कि क्यों न इसकी पोस्ट बना कर सबको सिखा दु ।
name ka happy birthday video songs kaise banaye
नाम का happy Birthday Song वीडियो बनाने के लिए सबसे पहले आपको 1happybirthday.com की वेबसाइट पर जाना होगा । क्योंकि ये एक ऐसी वेबसाइट हैं यहां पर लगभग प्रत्येक Name का Happy Birth Day Song वीडियो पहले से क्रेट किया होता है। जहां से आप बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हो। तो सबसे पहले 1happybirthday.com साइट को अपने स्मार्टफोन के किसी भी ब्राउज़र से ओपन करे।


साइट ओपन होने के बाद आपको कुछ इस टाइप का इंटरफ़ेस दिखेगा जिंसको आप नीचे दी गई इमेज में देख सकते हो। तो सबसे पहले आपको अपना नाम Search Box में डालना है और इसको सेर्च कर देना । अब 1happybirthday वेबसाइट आपके नाम को अपने डेटा Server में Search करेगी । और और फिर आपके name से रिलेटेड Videos Show होंगे । जिनको आप डाउनलोड या वाच कर सकते हैं।
name ka happy birthday songs video kaise banate hain

जैसा कि मैंने अपने Name की Happy Birthday Song वीडियो बनाई हैं जिंसको आप नीचे से जाकर Play कर सकते हो।



दोस्तो इस प्रकार आप अपने फ्रेंड्स को सबसे हटकर हैप्पी बर्थडे Wise कर सकते हैं । दोस्तो मुझे उम्मीद हैं कि आपको ये पोस्ट जरूर पसंद आई होगी। तो जल्दी से इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ व्हाट्सअप और फेसबुक पर जरूर शेयर करे , धन्येवाद।

1 comment:

  1. This Very Nice and attractive Article…
    Thankyou For Sharing This Information…
    And also give to me important knowledge.

    ReplyDelete

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi