SonuRajput.Com

India's No.1 Technical Blog


Monday, November 6, 2017

Asia Cup 2018 अब Pakistan में आयोजित होगा


हैलो फ्रेंड्स , क्रिकेट को इंडिया में धर्म की तरह पूजा जाता है और जब बात आती है अपनी आन सान मान की तो आप सब कुछ काम कुम छोड़ कर अपनी टीम को सपोर्ट करते हैं । और जब आईसीसी टूर्नामेंट के बाद एशिया कप की तो जाहिर सी बात है सबको इंतज़ार होता है इंडिया और पाकिस्तान के मैच का । इन दोनों कंट्री में क्रिकेट का जनून सर चढ़ के बोलता है ।

Asia Cup 2018 in Pakistan

और अब जिसका आपको इंतज़ार था एशिया कप का तो वो अब पाकिस्तान में आयोजित होगा । और भारतीय टीम के फैंस भी यही चाहेंगे कि एशिया कप पाकिस्तान में हो क्योंकि चैंपियन ट्रॉफी में मिली हार का बदला पाकिस्तान में जो जाकर लेना है ।


29 अक्टूबर को पाकिस्तान क्रिकेट के चेयरमैन सेठी ने कहा कि अगला एशिया कप पाकिस्तान में आयोजित करवाया जाएगा । लेकिन भारत की और से अभी तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेंट नही हुई है कि भारत अपनी टीम को पाकिस्तान भेजेगा या नही ये तो टाइम ही बताएगा ।


लेकिन क्रिकेट फैन के लिए ये खुशखबरी है । फिर से आपको अगले साल 2018 में मार्च के महीने में फिर से इंडिया और पाकिस्तान का मैच देखने को मिलेगा । और भारतीय फैंस को भी इंतज़ार है भारत एशिया कप खेलने पाकिस्तान जाए और पाकिस्तान की आवाम के सामने फाइनल की जीत का सर्जिकल स्ट्राइक करे । दोस्तो आपको क्या लगता है क्या भारत को पाकिस्तान जाना चाहिए ।

इंडिया और पाकिस्तान के मैच की निरंतर न्यूज़ जानकारी के लिए आप हमें यहां से फॉलो कर ले । ताकि आपको इंडिया और पाकिस्तान मैच न्यूज़ की जानकारी पल पल मिलती रहे । और अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई हो तो प्ल्ज़ इस पोस्ट को फेसबुक और व्हाट्सअप पर जरूर शेयर करे ।

1 comment:

Hame Apki Help Karne Me Khusi Hogi